चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

भोजपुरी में गाने और डांस करने की है प्रतिभा तो आपके लिए सुनहरा मौका, “सारेगामा” ने शुरू किया धमाकेदार कॉन्टेस्ट “हम भोजपुरी सुपरस्टार” ऐसे करें आवेदन

By Goutam

Published on:

भोजपुरी

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: यदि आप में गाने और डांस करने की प्रतिभा है तो ‘हम भोजपुरी सुपरस्टार’ आपके लिये एक परफ़ेक्ट मौका है। सारेगामा” ने शुरू किया है धमाकेदार कॉन्टेस्ट “हम भोजपुरी सुपरस्टारइस कांटेस्ट में आपको 45 सेकेंड या उससे ज्यादा में अपना हुनर का प्रदर्शन करते हुए वीडियो बनाकर वाट्सएप नंबर 8657008866 पर भेजना है और हम भोजपुरी सुपर स्टार बनने का मौका पाना है। उक्त जानकारी सारेगामा इंडिया के एक्सक्यूटिव वॉइस प्रेसिडेंट कुमार अजित ने दिल्ली में सारेगामा द्वारा आयोजित ‘सारेगामा नाईट्स’ के इवेंट में दी

उन्होंने कहा कि अक्सर कहा जाता है कि भोजपुरी में प्रतिभा की कमी नहीं है, लेकिन बेहतर मंच नहीं मिलने की वजह से वे गुमनामी में खो जाते हैं। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। जिनमें प्रतिभा है और जिनको लगता है कि उन्हें कोई मौका नहीं मिल रहा है, वे अब 2 अक्टूबर से 30 नवंबर तक “हम भोजपुरी सुपरस्टार कॉन्टेस्ट” में भाग ले सकते हैं। सारेगामा के लेवल की गानों पर अपना वीडियो और गाने बनाकर भेजें, जिसे सारेगामा की एक्सपर्ट ज्यूरी रिव्यु करेगी और टॉप 5 प्रतिभागियों को सारेगामा से सुपर स्टार के रूप में लॉन्च करेगी। इसके लिए जरूरी नहीं है कि आप कहाँ से हैं और आपकी क्या उम्र है। अगर आपमें प्रतिभा है तो आप इसके लिए अपनी दावेदारी पेश कर सकते है।

कुमार अजित ने बताया कि जब सब लोग अपने सिंगिंग और डाँसिंग के वीडियो 30 नवम्बर तक सबमिट कर देंगे, उसके बाद 1 दिसंबर से 31 दिसंबर तक उनकी स्क्रूटनी की जाएगी और सबसे पहले टॉप 100 का सलेक्शन होगा। जिसे सारेगामा हम भोजपुरी द्वारा प्रशिक्षित भी किया जाएगा। उसके बाद टॉप 50, टॉप 20 और टॉप 10 का सलेक्शन होगा। अंत में जनवरी महीने में टॉप 5 प्रतिभागियों का चयन होगा और उन्हें सारेगामा अपने लेवल से सुपर स्टार के रूप लॉन्च करेगी। इसमें मेल और फ़ीमेल दोनों शामिल हो सकते हैं।

मौके पर भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के कई बड़े आर्टिस्ट उपस्थित थे जिन्होंने ये बताया कि जो लोग इंडस्ट्री में अपना करियर बनाना चाहते हैं, उनके लिए बेहद अच्छा मौका है। आप जरूर इसमें भाग लें। नीलकमल सिंह ने कहा की हम लोग बहुत घिसकर यहाँ आए हैं. सारेगामा ने ‘हम भोजपुरी सुपर स्टार कांटेस्ट’ नामक एक बेहतरीन इनिशियेटिव लिया है। मैं चाहूँगा कि इस प्रतियोगिता में अधिक से अधिक लोग भाग लें और बेस्ट पर्सन जीत कर आयें।”

आपको बता दें कि इस अवसर पर सारेगामा के संजय चौरसिया,निशांत,नेहा, श्रीरंग,सिद्धार्थ के साथ गायिका शिल्पी राज, गायक रंजीत सिंह, विजय चौहान, शिवम सिंह, रंजन सिन्हा, अभय पांडेय के साथ अन्य कलाकार उपस्थित थे।

---Advertisement---