चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

धनबाद जिला मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष कृष्णा अग्रवाल को मिल रही धमकियों के सिलसिले में मारवाड़ी सम्मेलन से सम्बद्ध जिला अध्यक्षों का प्रतिनिधिमंडल धनबाद पहुँचा।

By Aman Kumar Ojha

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद, जमशेदपुर (अमन कुमार ओझा): मारवाड़ी सम्मेलन से सम्बद्ध पूर्वी सिंहभूम जिला मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष श्री मुकेश मित्तल जी के नेतृत्व में एक सात सदस्यों का शिष्टमंडल धनबाद जिला मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष श्री कृष्णा अग्रवाल से उनके निवास पर मिला।

शिष्टमंडल में श्री ललित पोद्दार अध्यक्ष, राँची जिला मारवाड़ी सम्मेलन, श्री दिलीप अग्रवाल अध्यक्ष, पश्चिम सिंहभूम जिला मारवाड़ी सम्मेलन, श्री मनोज चौधरी अध्यक्ष,सरायकेला खरसावां जिला मारवाड़ी सम्मेलन, श्री सुरेश अग्रवाल पूर्व जिला अध्यक्ष राँची , श्री निर्भय शंकर हारीत संयुक्त महामंत्री, रांची जिला एवं श्री अनिल अग्रवाल, राँची आदि उपस्थित थे।

शिष्टमंडल के सदस्यों ने कृष्णा अग्रवाल से अभी हाल के दिनों में जो वारदातें धनबाद जिले में हुई, उसकी विस्तृत जानकारी ली। शिष्टमंडल के सदस्यों ने एक स्वर में कहा कि लोकतंत्र में सबको अपना पक्ष रखने एवं अपने विचार व्यक्त करने का पूर्ण अधिकार है। परंतु कोई भी व्यक्ति चाहे वो कितना भी प्रभावशाली क्यों न हो, किसी को अपने विचार व्यक्त करने से नहीं रोक सकता और सिविल सोसाइटी के लोगों को नहीं डरा सकता। मारवाड़ी समाज एक गतिशील और प्रगतिशील समाज है और झारखंड की अर्थव्यवस्था में झारखंड के मारवाड़ी समाज का एक बड़ा योगदान है। मारवाड़ी समाज धमकियों से डरने वाला नहीं और जिला प्रशाशन से कृष्णा अग्रवाल की सुरक्षा बढ़ाने की माँग करता है।

---Advertisement---