चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

जुगसलाई ग्वाला पाड़ा रोड में सड़क किनारे मवेशी, गाड़ी और बिल्डिंग मेटेरियल रखने वालों को फिर से 24 घंटे में हटाने का निर्देश

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: जुगसलाई नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत ग्वाला पाड़ा रोड में कालीकृत सड़क निर्माण का कार्य किया जाना है, इसे लेकर के जुगसलाई नगर परिषद के द्वारा माईकिग के माध्यम से अपील की गई थी कि वे उक्त स्थल से भवन निर्माण के दौरान निकलने वाला मलवा, बालू, ईट, छर्री, गारा सामाग्री, सीएनडी वेस्ट, मिट्टी, पालतू पशु, किसी भी प्रकार का वाहन आदि हो तो यथाशीघ्र 24 घंटे के अंदर हटा लें। ताकि कालीकृत सड़क निर्माण कार्य में किसी भी प्रकार का असुविधा ना हो।

इस क्रम में आज दिनांक 20.12.2022 को अनुमंडल पदाधिकारी, धालभूम, जमशेदपुर एवं जुगसलाई नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी एवम उनके टीम के द्वारा ग्वाला पाड़ा रोड का औचक निरीक्षण किया गया, निरीक्षण के क्रम में पाया गया कि स्थानीय लोगो के द्वारा सड़क पर ही भवन निर्माण सामग्री यथा ईट, बालू, छररी, गारा सामाग्री, सी एंड डी वेस्ट, मिट्टी, पालतू पशु, वाहन आदि रखकर सड़क को अतिक्रमण किए हुए है। जिससे लोगों को आने जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है व यातायात व्यवस्था प्रभावित हो रही है एवं कालीकृत सड़क निर्माण कार्य भी बाधित हो रही है।

मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी, धालभूम, जमशेदपुर एवं कार्यपालक पदाधिकारी के द्वारा सभी लोगो को फटकार लगाते हुए अतिक्रमित सामग्रियों को 24 घंटे के अंदर हटा लेने का सख्त निर्देश दिया गया। अतिक्रमित सामग्रियों को नहीं हटाने स्थिति में उन्हें जब्त करते हुए जुर्माना वसूल किया जाएगा साथ ही विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

क्षेत्र भ्रमण के क्रम में अनुमंडल पदाधिकारी, धालभूम, जमशेदपुर एवं कार्यपालक पदाधिकारी, जुगसलाई नगर परिषद के द्वारा नव निर्मित जुगसलाई पार्क का भी निरीक्षण किया गया। मौके पर नगर प्रबंधक, कनीय अभियंता, प्रभारी कर दरोगा, सफाई पर्यवेक्षक, गृह रक्षक एवं नगर परिषद के अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।

---Advertisement---