चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

एसएसपी, पुलिस अधिकारियों और टीएमएच कर्मचारियों के बीच इंटरएक्टिव सत्र आयोजित, एसएसपी ने दिया सहयोग का आश्वासन

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: टीएमएच सभागार में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, पूर्वी सिंहभूम और डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ के बीच एक संवाद सत्र आयोजित किया गया। सत्र में लगभग 50 डॉक्टरों, 30 प्रभारी नर्सों और प्रशासनिक अधिकारियों ने भाग लिया, जिसमें उनके द्वारा टीएमएच में सुरक्षा और कानून व्यवस्था की चिंताओं को साझा किया गया।

सीनियर एसपी ने बातचीत के दौरान उठाई गई चिंताओं का जवाब देते हुए टीएमएच को हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया, ताकि डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकें। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि अगर वे डॉक्टरों और नर्सों के लिए समस्या पैदा करने की कोशिश करते हैं तो किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। टीएमएच द्वारा किए जा रहे अच्छे कार्य की एसएसपी ने टीएमएच की सराहना की।

एसएसपी प्रभात कुमार ने टीएमएच में बिष्टुपुर पुलिस द्वारा संचालित अस्थाई आउट पोस्ट (टीओपी) का भी दौरा किया। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को टीएमएच में डॉक्टरों और नर्सों के साथ मारपीट और धमकी देने के खिलाफ दर्ज मामलों की जांच प्रक्रिया में तेजी लाने और इस तरह के कृत्य में लिप्त आरोपियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया।

इस मौके पर मुख्य रूप से एसएसपी प्रभात कुमार,  डॉ. सुधीर राय, महाप्रबंधक, चिकित्सा सेवाएं, टाटा स्टील, अरविंद कुमार सिन्हा, मुख्य सुरक्षा और ब्रांड संरक्षण, डीएसपी सीसीआर अनिमेष गुप्ता, बिष्टुपुर थाना प्रभारी बिष्णु राउत समेत अन्य  अधिकारी मौजूद रहे।

---Advertisement---