चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी के विरोध में 11 फ़रवरी से 10 दिनों तक गांव-गांव में डुगडुगी बजाकर केंद्र सरकार के षडयंत्र का पर्दाफाश करेगा झामुमो

By Goutam

Published on:

हेमंत सोरेन

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/जमशेदपुर: पोटका विधानसभा के पोटका, डुमरिया एवं जमशेदपुर प्रखंड झामुमो की संयुक्त बैठक गुरुवार को इम्पेरियल रिपोर्ट तेतला में प्रखंड अध्यक्ष सुधीर सोरेन की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में केंद्र सरकार इशारे पर झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के गिरफ्तारी की कड़ी भर्त्सना करते हुए इसका पर्दाफाश करने का निर्णय लिया गया।

बैठक में निर्णय लिया गया कि झामुमो द्वारा केंद्र सरकार के इस षडयंत्र के पर्दाफाश हेतु गाँव गाँव मे डुगडुगी बजाकर एलईडी के माध्यम से हेमंत सोरेन का संदेश रथ घुमाया जाएगा। यह कार्यक्रम आगामी 11 फरवरी को वीर तिलका माझी के जयंती के दिन डुमरिया प्रखंड के बड़ा अस्ती गाँव से शुरू होगा। जो कि पांच दिनों तक डुमरिया प्रखंड के 10 पंचायत,10 दिनों तक पोटका प्रखंड के 34 पंचायत एवं 7 दिनों में जमशेदपुर प्रखंड के 22 पंचायत का भ्रमण करेगी।

बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित विधायक संजीव सरदार ने कहा कि एक युवा मुख्यमंत्री के रूप में हेमंत सोरेन ने दो वर्ष के कोरोना काल के वावजूद चार वर्ष में पूरे झारखंड में विकास कार्यो की लंबी गाथा लिखने का कार्य किया। इससे घबराकर केंद्र सरकार द्वारा एक षडयंत्र के तहत हेमंत सोरेन को गिरफ्तार करने का कार्य अपने एजेंसी के माध्यम से किया है। पर झामुमो इससे घबराने वाली नही है। झामुमो का हर कार्यकर्ता गाँव गाँव मे केंद्र सरकार के इस कार्य का भंडाफोड़ करेगी। उन्होंने कहा कि पूरे राज्य की जनता भाजपा को आने वाले चुनाव में राज्य के लोकप्रिय मुख्यमंत्री के खिलाफ किये गए साजिश का जबाब देगी।

बैठक में डुमरिया प्रखंड प्रमुख गंगामनी हांसदा, झामुमो नेता सुनील महतो, बबलु चौधरी, चंद्रावती महतो, हीरामणी मुर्मू, प्रखंड अध्यक्ष मिर्जा सोरेन, बहादुर किस्कू, सुधीर सोरेन, भगत बास्के, विधासागर दास, मनोज नाहा, भगत बास्के, जयपाल सिंह मुर्मू, चैतन्य मुर्मू, रामचंद्र हेम्ब्रम, पप्पू उपाध्याय, निजाम खान, अब्दुल रहमान, रजनी षाड़ंगी, हितेश भगत, बिरेन पात्र, समीर मंडल, जगदीश भगत, चक्रधर महतो, बनमाली महतो, भोगलु टुडू, रमेश सोरेन, गोविंद सरदार आदि उपस्थित थे।

---Advertisement---