चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

जमशेदपुर एफसी सीनियर टीम के एलेन स्टीवनोविक, कोच किजा रमादानी और ड्रैगन ड्रैस्कोविक जोगा इंटर स्कूल फुटबॉल चैंपियनशिप में मुख्य अतिथि के रूप में हुए शामिल

By Goutam

Published on:

जमशेदपुर

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: जमशेदपुर के आर्मरी ग्राउंड में डीबीएमएस कदमा स्कूल द्वारा आयोजित जोगा इंटर स्कूल जूनियर और सीनियर बॉयज और गर्ल्स फुटबॉल चैंपियनशिप में सहायक कोच किज़ा रमादानी, गोलकीपिंग कोच ड्रैगन ड्रैस्कोविक और सीनियर टीम के स्टार एलेन के रूप में जमशेदपुर एफसी दल ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. कार्यक्रम के समापन समारोह में स्टीवनोविक मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए.

यह आयोजन 4 और 9 सितंबर 2023 के बीच हुआ और इसमें अलग अलग आयु वर्ग के प्रतिभाशाली लड़के और लड़कियों ने पांच दिवसीय कार्यक्रम में अपने फुटबॉल कौशल का प्रदर्शन किया, जिसमें केवल एक ही शीर्ष पर रहा.

जूनियर गर्ल्स प्रतियोगिता एआईडब्ल्यूसी ने जीती, जिसमें केपीएस बर्मामाइंस उपविजेता रहा, जबकि एनएमएल केपीएस तीसरे स्थान पर रहा. सीनियर बॉयज वर्ग में चर्च स्कूल, बेल्डीह विजेता, आंध्रा इंग्लिश स्कूल उपविजेता और सीपीएस तीसरे स्थान पर रहा.

राम कृष्ण मिशन स्कूल जूनियर बॉयज में विजेता रहा, जबकि सेंट मैरी हिंदी उपविजेता और एसडीएसएम तीसरे स्थान पर रहा. अंत में सीनियर गर्ल्स वर्ग में चर्च स्कूल, बेल्डीह विजेता रहा, जबकि एसएचसीएस उपविजेता रहा और एआईडब्ल्यूसी तीसरे स्थान पर रहा.

यह आयोजन कुल मिलाकर सफल रहा और इसने एक बार फिर स्वास्थ्य और कल्याण को बढ़ावा देने के लिए बच्चों के जीवन में खेलों के महत्व पर प्रकाश डाला.

---Advertisement---