चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

जुस्को की टीम ने बिजली आपूर्ति करने को लेकर बारीडीह के शांतिनगर और शक्ति नगर में शुरू किया सर्वे

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के विधायक सरयू राय के निर्देश पर जुस्को के अधिकारियों ने बारीडीह के शांतिनगर और शक्ति नगर में बिजली आपूर्ति करने को लेकर बस्ती का सर्वे करना प्रारंभ किया।

विधायक सरयू राय विगत 19 फरवरी को बारीडीह शांति नगर और शक्ति नगर क्षेत्र जाकर वहाँ के नागरिकों से मिले थे। लोगों ने बताया था कि वे विगत कई वर्षों से उनके क्षेत्र में जुस्को की बिजली प्राप्त करने के लिए जुस्को आॅफिस का चक्कर लगा रहे हैं परंतु उन्हें जुस्को की बिजली का कनेक्शन नहीं मिला। शक्तिनगर और शक्तिनगर के नागरिकों ने विधायक सरयू राय से बस्ती में जुस्को की बिजली उपलब्ध कराने को लेकर पहल करने का अनुरोध किया था।

बस्तिवासियों के आग्रह पर विधायक श्री राय ने उन्हें आश्वस्त किया था कि वे शीघ्र ही इस दिशा में प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा था कि टाटा लीज क्षेत्र एवं इससे सटे अन्य बस्तीयों के निवासियों को जुस्को का विद्युत कनेक्शन उपलब्ध कराने के लिए सरयू राय की मांग पर सरकार ने एक कमिटी का गठन करवाया है। यह कमिटी जुस्को की बिजली प्रदान करने को लेकर समय समय पर समीक्षा करती है।

इसी कड़ी में शांतिनगर और शक्तिनगर में भी जुस्को की बिजली प्रदान करने का प्रस्ताव विधायक श्री राय ने दिया जिसपर कार्य प्रारंभ हो गया है। शीघ्र ही बारीडीह के शांतिनगर और शक्तिनगर में जुस्को की बिजली मिल जाएगी। जुस्को द्वारा सर्वे का कार्य प्रारंभ होने पर बस्ती के लोगों में काफी हर्ष है। लोगों विधायक सरयू राय के प्रति आभार प्रकट किया है।

इस दौरान जुस्को से आयी टीम के सर्वे के दौरान विधायक सरयू राय के निजी सचिव सुधीर सिंह, भाजमो युवा मोर्चा के अध्यक्ष अमित शर्मा के साथ ही बस्ती ही कई भाजमो कार्यकर्तागतण एवं स्थानीय लोग मौजूद थे।

---Advertisement---