चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

भाजमो जिला उपाध्यक्ष करनदीप सिंह के पहल से जेम्को क्षेत्र में ख़राब पड़े चापाकल की हुई मरम्मत

By Goutam

Published on:

भाजमो

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क (रिपोर्ट- रॉकी कुमार): भाजमो जिला उपाध्यक्ष करनदीप सिंह के पहल से जेम्को आजाद बस्ती और अगल-बगल के क्षेत्रों में खराब पड़े चापाकल  की मरम्मत मंगलवार को कराई गई। चापाकल मरम्मत होने के बाद स्थानीय लोगों में काफी हर्ष देखा गया।  

बता दें कि इस सड़क मार्ग से काफी संख्या में राहगीर का रोज आवागमन होता है। लेकिन चापाकल ख़राब होने की वजह से उन्हें पीने का पानी नहीं मिलता था। राहगीरों एवं स्थानीय लोगों की समस्याओं को देखते हुए भारतीय जनतंत्र मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष करनदीप सिंह ने जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति (जेएनएसी)से चापाकल मरम्मत करने की मांग की थी। जिसके बाद मंगलवार को जेएनएसी के द्वारा सभी ख़राब चापाकल का मरम्मत कराया गया

वहीं चापाकल की मरम्मत होने के बाद जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति (जेएनएसी)का आभार जताते हुए कहा कि काफी दिनों से क्षेत्र में चापाकल ख़राब पड़े थे, जिसकी मरम्मत होने के बाद राहगीरों और स्थानीय लोगों को पेयजल के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा।

इस मौके पर मुख्य रूप से करनदीप सिंह, देव प्रकाश, सुजीत, भोला शंकर, किशोरी, रोहित, सुगालाल, अमरजीत, मोब दास, जरनैल सिंह, बलदेव सिंह  आदि उपस्थित थे।

---Advertisement---