चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन कार्यालय में लखनऊ यूनियन के महामंत्री, एचआर हेड एवं ईआर हेड को शॉल एवं स्मृति चिन्ह देकर किया गया स्वागत

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन कार्यालय परिसर में लखनऊ यूनियन के महामंत्री श्याम सुंदर सिंह, टाटा मोटर्स जमशेदपुर एवं टाटा मोटर्स लखनऊ के एचआर हेड मोहन राव गन्टा एवं टाटा मोटर्स जमशेदपुर के ईआर हेड सौमिक रॉय का स्वागत किया गया। सभी अतिथियों को गुलदस्ता शॉल एवं स्मृति चिन्ह देकर उनका स्वागत किया गया।

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के प्रेस प्रवक्ता नवीन सुलंकी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस अवसर पर महामंत्री आरके सिंह ने कहा कि यह स्वागत समारोह औपचारिक एवं शिष्टाचार पूर्ण है। वास्तव में श्याम सुंदर सिंह जब भी जमशेदपुर आते हैं मैं यह महसूस करता हूं कि इनका मुलाकात इनका उर्जाश्रोत पूर्ण भाषण सभी कमिटी मेम्बर सुनें एवं उनमें भी नई ऊर्जा का संचार हो।

उन्होंने आगे कहा कि इसके साथ ही एचआर हेड एवं ईआर हेड का हम स्वागत कर अपने सभी कमिटी मेम्बरों से मुलाकात कराना हमारा उद्देश्य है। चूंकि टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन का हर एक कमिटी मेम्बर अपने साथी कर्मचारियों के कार्यों के लिए तत्पर रहता है और उनकी समस्या लेकर अपने पदाधिकारियों के बीच जाने का काम लगातार हमारे साथ ही करते हैं। ऐसे में एक दूसरे को जानना आगे के काम करने को सरल बनाता है। यूनियन और प्रबंधन बेहतर तालमेल के साथ आने वाले समय में भी कार्य करेगी।

इस अवसर पर श्याम सुंदर सिंह ने कहा एचआर हेड मोहन राव गन्टा लखनऊ से आए हैं इनका व्यवहार और कार्यकुशलता सभी के हृदय में स्थान बना लेता है। साथ ही साथ आर के सिंह का बेहतर तालमेल से काम करने की कला टाटा मोटर्स को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। मोहन राव गन्टा अपने अभिव्यक्ति में कहा हम सबको एक टीम बनकर टाटा मोटर्स को नई ऊंचाइयों तक ले जाना है।

ईआर हेड सौमिक रॉय ने कहा कि आपके स्वागत से हमारा हृदय बहुत खुश हुआ और हम यूनियन के साथ बेहतर तालमेल के साथ काम करेंगे। अंत में धन्यवाद ज्ञापन एच एस सैनी ने किया मंच का संचालन प्रकाश विश्वकर्मा ने किया।

---Advertisement---