चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

24 जनवरी को उपायुक्त कार्यालय में पंचायत प्रतिनिधियों का महाधरना, पंचायत प्रतिनिधियों के शक्तियों का जिला प्रशासन कर रहा हनन: बारी मुर्मू, देखें Video…

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: जिला परिषद कार्यालय में शनिवार को एक प्रेस वार्ता का आयोजन कर जिला परिषद अध्यक्ष बारी मुर्मू ने कहा की पंचायत प्रतिनिधियों को संविधान द्वारा प्रदत शक्तियों के जिला प्रशासन द्वारा हनन को लेकर उनके अधिकारों दिलाने हेतु आगामी 24 जनवरी को उपायुक्त कार्यालय में सुबह 10:00 बजे से एक महाधरना का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें पूरे राज्य के जिला परिषद के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष समेत जिले के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जीते हुए पंचायत प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे।

बारी मुर्मू ने कहा कि ये लड़ाई उनकी व्यक्तिगत नही है। यह लड़ाई पंचायत प्रतिनिधियों के अधिकार की लड़ाई है जिसे हर हाल में लड़ना होगा। जिले में गांव का विकास रुका हुआ है, योजनाएं धरातल में नही दिख रहा है। अफसरशाही हावी है। प्रदर्शन के उपरांत मुख्यमंत्री के नाम मांग पत्र सौप कर हमारी मांगों पर सहानभूति पूर्वक विचार करने का अनुरोध किया जायेगा। अगर इसमें विचार नहीं किया जाता है तो आगे आंदोलन की रूप रेखा तैयार की जाएगी। उपाध्यक्ष पंकज सिन्हा ने कहा हर हाल में पंचायत प्रतिनिधियों के मान सम्मान की रक्षा की जाएगी।

प्रेस वार्ता में में मुख्य रूप से जिला परिषद अध्यक्ष बारी मुर्मू, उपाध्यक्ष पंकज सिन्हा, जिला परिषद सदस्य कविता परमार, परितोष सिंह, देवयानी मुर्मू, कुसुम पूर्ति, खगेन महतो, सूरज मंडल, पूर्णिमा मल्लिक, गीतांजलि महतो उपस्थित थे।

---Advertisement---