चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

जिला मारवाड़ी सम्मलेन के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार राजेंद्र प्रसाद शर्मा ने लिया नामांकन वापस, मुकेश मित्तल को दिया समर्थन

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम जिला मारवाड़ी सम्मलेन के अध्यक्ष पद के होने वाले चुनाव के लिए मानगो निवासी राजेंद्र प्रसाद शर्मा (लाला जोशी)के  द्वारा उम्मीदवारी पेश की गयी थी। इस सन्दर्भ में मुकेश मित्तल, विवेक चौधरी, मोहित शाह, अंकुश जवनपुरिया एवं सिद्धार्थ खंडेलवाल उनके मानगो चौक स्थित प्रतिष्ठान पर मिलने गए।

मुलाकात के क्रम में उन्होंने राजेंद्र प्रसाद शर्मा से समर्थन देने का निवेदन किया। इसपर राजेन्द्र शर्मा ने चुनाव न लड़ने की स्थिति में समर्थन देने पर विचार करने की बात कही। तत्पश्चात श्री शर्मा जी ने अपना नामांकन पत्र वापिस लेकर मुकेश मित्तल को अपना समर्थन दिया। इस ख़ुशी में मुकेश मित्तल जी ने माला पहना कर उनका स्वागत किया तथा मुँह मीठा कराकर उनका आभार व्यक्त किया।

श्री शर्मा जी ने कहा कि वे यह कदम समाज हित में उठा रहे हैं। क्यूंकि उनके विचार में समाज को एक नयी गति प्रदान करने वाले एक कर्मठ व्यक्ति की बहुत आवश्यकता है, जिसके रूप में मुकेश मित्तल पूरी तरह सटीक बैठते हैं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि वे समाज की सेवा पूरी निष्ठा के साथ करेंगें।

 

---Advertisement---