चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

छठ पर्व एवं बड़ौदा घाट जाने वाले सड़क पर पुल निर्माण के लिए NOC की मांग पर DC से मिले विधायक संजीव सरदार

By Goutam

Published on:

छठ पर्व

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/जमशेदपुर : लोक आस्था के महापर्व छठ के आयोजन को लेकर विधानसभा क्षेत्र के बागबेड़ा वासियों द्वारा की गई विभिन्न समस्याओं के समाधान हेतु विधायक संजीव सरदार मंगलवार को उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री से मुलाकात की।   

विधायक ने क्षेत्र की मुख्य समस्या बागबेड़ा से बड़ौदा घाट जाने वाले सड़क की पुलिया जर्जर होने के कारण इस मार्ग को वाहनों के लिये बंद कर दिए जाने से श्रद्धालुओं को होने वाली परेशानी का स्थाई समाधान निकाले जाने का निर्देश उपायुक्त को दिया। इसके अलावे छठ पर्व के पूर्व बड़ौदा घाट, कुसुम घाट,पत्थर घाट समेत अन्य घाटों की साफ सफाई कराने, बागबेड़ा कॉलोनी में प्रशाशनिक स्तर पर कित्रिम घाट का निर्माण कराने एवं मुख्य सड़कों पर लाइट की व्यवस्था की मांग करने की मांग भी विधायक ने उपायुक्त से की। 

मौके पर विधायक ने कहा कि बागबेड़ा से बड़ौदा घाट जाने वाले पुल को जर्जर घोषित कर दिए जाने के बाद इस सड़क पर भारी वाहनों का आवागमन पर रोक लगा दी गई है। इस पुल निर्माण की मंजूरी को लेकर योजना भी पारित कर दिया गया था पर रेलवे द्वारा एनओसी नही दिए जाने के कारण इस पुल का निर्माण कार्य लटक गया है। उपायुक्त अपने स्तर से प्रयास करे ताकि इस पुल का निर्माण हो सके। उन्होंने कहा कि छठ पर्व में श्रद्धालुओं के आवागमन हेतु प्रशासन कुछ अस्थाई व्यवस्था करें।

---Advertisement---