चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

JNAC क्षेत्र के विभिन्न मामलों को लेकर सांसद प्रतिनिधि ने विशेष पदाधिकारी से की मुलाकात, योजनाओं को लेकर हुई चर्चा

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति के अंतर्गत आने वाले विभिन्न मामलों को लेकर आज एक प्रतिनिधिमंडल विशेष पदाधिकारी संजय कुमार से उनके कार्यालय में मुलाकात किया। इस मुलाकात में क्रम में अक्षेस के अंतर्गत आने वाले जमशेदपुर पूर्वी और पश्चिमी विधानसभा के विभिन्न विकास कार्यों, नागरिक सुविधा, शहरी परिवहन आदि के योजनाओं और उनकी वर्तमान स्थिति की चर्चा एवं समीक्षा की गई ।

इसी क्रम में विशेष पदाधिकारी से यह कहा गया कि कई योजनाएं हैं जिनका कार्य काफी समय से लंबित है तो उन्हें यथाशीघ्र संपन्न कराया जाए। इसके साथ ही साथ नए योजनाओं को लेने पर भी चर्चा हुई। विशेष पदाधिकारी ने संबंधित क्षेत्रों के कनीय अभियंताओं को इस बावत निर्देश दिया।

विकास योजनाओं के अलावा शहर के विभिन्न मोहल्लों में साफ-सफाई की स्थिति पर भी चर्चा की गई और उन्हें बेहतर करने पर जोर दिया गया। इसके साथ-साथ 15वें वित्त आयोग के तहत चलने वाली विभिन्न योजनाओं के के संबंध में भी बातचीत हुई।

वार्ता के क्रम में मानगो बस स्टैंड के बंदोबस्ती के संबंध में भी चर्चा हुई। इसकी जानकारी देते हुए विशेष पदाधिकारी ने कहा कि इसका टेंडर निकाला गया है और यथाशीघ्र इसे अंतिम रूप देंगे। अक्षेस के अंतर्गत आने वाली विभिन्न सामुदायिक भवनों की रखरखाव एवं उनकी समुचित उपयोग के संबंध में भी चर्चा की गई ।

आज विशेष पदाधिकारी से मिलने वालों में जमशेदपुर लोकसभा के सांसद प्रतिनिधि संजीव कुमार, जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा के सांसद प्रतिनिधि चंद्रशेखर मिश्रा एवं जमशेदपुर पश्चिमी के सांसद प्रतिनिधि चितरंजन वर्मा शामिल थे।

---Advertisement---