चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

विधायक संजीव सरदार के पहल पर TMH ने माफ़ किया 69 हज़ार का बिल, मरीज को अस्पताल से मिली छुट्टी

By Goutam

Published on:

विधायक संजीव सरदार

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/जमशेदपुर: पोटका के विधायक संजीव सरदार ने एक बार मानवता का परिचय देते हुए एक गरीब परिवार का टीएमएच (TMH) प्रबंधक से बात कर बकाया राशि 69,288 रूपये का बिल माफ कराया। इसके बाद मरीज को अस्पताल से छुट्टी मिली

आपको बता दें कि पोटका प्रखंड अंतर्गत हड़ियान निवासी लक्ष्मी ज्योतिषी के पुत्र का तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उन्हें टाटा मुख्य अस्पताल (TMH) जमशेदपुर में बेहतर ईलाज के लिए भर्ती किया था। ईलाज के दौरान अस्पताल का कुल बिल 97,388 रुपया हो गया था। परिजनों के द्वारा अस्पताल में मात्र 28,100 रूपये कराया गया था। परिवार की आर्थिक स्थिति काफी खराब होने के कारण वह अस्पताल का बकाया राशि 69,288 रूपये देने में असमर्थ थे, जिसके कारण अस्पताल से उन्हें छुट्टी नहीं मिल पा रहा था।

परिजनों ने इसकी सूचना पोटका के विधायक संजीव सरदार को दी। विधायक संजीव सरदार तत्काल मामले को संज्ञान में लेते हुए टीएमएच प्रबंधक से बात कर बकाया राशि 69,288  रूपये का बिल माफ कराए। जिसके पश्चात अस्पताल प्रबंधन द्वारा मरीज को अस्पताल से छुट्टी दिया गया। वहीं अस्पताल से छुट्टी मिलने पर मरीज के परिजनों ने विधायक संजीव सरदार को तहे दिल से धन्यवाद दिए।

---Advertisement---

Related Post