चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

गोलमुरी प्रादेशिक नियोजनालय में 22 दिसंबर को लगेगा एक दिवसीय रोजगार मेला, 600 पदों पर भर्ती के लिए होगा साक्षात्कार

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: शिक्षित बेरोजगार युवक/युवतियों को रोजगार मुहैया कराने के उद्देश्य से विभिन्न नियोजकों के लिए अवर प्रादेशिक नियोजनालय, गोलमुरी, जमशेदपुर परिसर में दिनांक 22 दिसम्बर 2022 को एक दिवसीय दत्तोपंत ठेंगड़ी रोजगार मेला 2022 का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें स्थानीय एवं वाह्य नियोजकों से तकनीकी एवं गैर तकनीकी लगभग 600 रिक्तियां प्राप्त हैं।

योग्य एवं इच्छुक उम्मीदवार जो झारखण्ड के किसी भी नियोजनालय में पूर्व से निबंधित नहीं है, वे अपने संबंधित नियोजनालय में निबंधन कराते हुये इस मेले में नियोजक/नियोजक के प्रतिनिधि के समक्ष अपने सभी मूल प्रमाण पत्रों (छाया प्रति के साथ), जाति प्रमाण-पत्र, आधार कार्ड की छायाप्रति, पासपोर्ट साईज फोटोग्राफ, नियोजनालय का मूल वैध निबंधन कार्ड/पत्र तथा अपने बायोडाटा के साथ निर्धारित तिथि को पूर्वाहन 10.00 बजे अपराहन् 04.00 बजे तक इस मेला में शामिल होकर रोजगार पा सकते हैं।

पहले से झारखण्ड के किसी भी नियोजनालय में निबंधित उम्मीदवारों को पुनः निबंधन कराने की आवश्यकता नहीं है। नियोजक निजी क्षेत्र के हैं, ऐसे में साक्षात्कार, रिक्ति एवं सेवा शर्तो के लिए वे सीधे उत्तरदायी है। नियोजनालय एवं विभाग, मात्र सुविधा प्रदाता के रूप में कार्य कर रहा है। चयन की प्रक्रिया में नियोजनालय की कोई भूमिका नहीं है। आवेदक नियोजक से साक्षत्कार के समय वार्ता कर सभी शर्ते सुनिश्चित कर लेंगे।

---Advertisement---