चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

टाटा मोटर्स के ट्रांसमिशन डिवीज़न में अध्यक्ष गुरमीत सिंह और महामंत्री आर के सिंह का हुआ भव्य स्वागत

By Goutam

Published on:

टाटा मोटर्स

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/जमशेदपुर: टाटा मोटर्स के ट्रांसमिशन डिवीज़न में सोमवार सुबह टीम ट्रांसमिशन की ओर से अध्यक्ष गुरमीत सिंह और महामंत्री आर के सिंह का एक बेहतर बोनस करवाने के लिए सम्मान समारोह किया गया। अध्यक्ष और महामंत्री जी का शॉल ओढ़ाकर और माला पहनाकर सम्मानित किया गया। इसके साथ ही सभी उपस्थित आफिस बेयरर और कमिटी मेम्बर का भी अंगवस्त्र ओढ़ाकर स्वागत किया गया।

मौके पर कर्मचारी साथियों ने बहुत ही गर्मजोशी के साथ अध्यक्ष और महामंत्री का पुष्पमाला पहना कर स्वागत किया। वही महामंत्री आर के सिंह ने सभी के बीच बोनस में हुए वार्ता को विस्तृत रूप से बताया। उन्होनो लोगो से कहा कि ये आप सभी की बनाई हुई यूनियन है। आप सभी के सुझाव यूनियन को सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ने में बहुत मदद करती है।

अध्यक्ष गुरमीत सिंह ने कहा कि आप सभी खुशहाल और सुरक्षित रहे  ये हमारी कामना है और हम सभी यूनियन के लोग इसके लिए ततपर है। आप सभी को आने वाले त्यौहारों की शुभकामनाएं और बधाई। मंच का संचालन अमित सिंह और धन्यवाद ज्ञापन बी के शर्मा जी ने किया

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन आफिस में आज जॉइंट जेनरल सेक्रेटरी हरदीप सैनी और वाईस प्रेसिडेंट अशोक उपाध्याय का जन्मदिन केक काटकर मनाया गया। इस सम्मान समारोह में अध्यक्ष गुरमीत सिंह, महामंत्री आर के सिंह के साथ साथ सभी आफिस बेयरर कमिटी मेम्बर, आर के सिंह फैंस क्लब के सभी मेंबर  शामिल हुए।

---Advertisement---