चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

साकची शीतला मंदिर में आपस में भिड़े पुजारी, 7 पुजारी घायल, मदिर में वर्चस्व लेकर चल रहा है विवाद, देखें Video… 

By Goutam

Updated on:

साकची शीतला मंदिर

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: जमशेदपुर के साकची स्थित शीतला मंदिर में शुक्रवार को जमकर बवाल हुआ। शीतला मंदिर के पुजारियों के दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। इस आपसी मारपीट एक पक्ष से रामराज पांडेय, अशोक पांडेय और अभय पांडेय समेत अन्य लोग घायल हुए हैं, जबकि दूसरे पक्ष से विनोद पांडेय, विवेद पांडेय, त्रिभुव पांडेय और गोरख पांडेय समेत अन्य को चोट लगी है।

नीचे देखें Video: — 

बताया जा रहा है कि दोनी ही पक्ष मंदिर में अपना वर्चस्व कायम करना चाहते हैं। इसी को लेकर मारपीट हुई। साकची शीतला मंदिर में पूजा कराने को लेकर पहले से इनलोगों के बीच विवाद चला आ रहा है। इसी विवाद को लेकर शुक्रवार को शीतला मंदिर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया और देखते ही देखते एक दूसरे से मारपीट करने लग गए। इस घटना में दोनों पक्ष के 7 पुजारी घायल हो गए। घटना के बाद दोनों पक्ष के पुजारी साकची थाने में लिखित शिकायत करने पहुंचे, जहां से सभी को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भेजा गया।

ये भी पढ़ें : टेल्को में ट्यूशन जा रही बच्ची के अपहरण का प्रयास, गली के कुत्तों ने खदेड़ा, घटना CCTV में कैद, देखें Video

दरअसल काफी समय से इनलोगों के बीच विवाद चला आ रहा है। एक पक्ष से अशोक पांडेय ने आरोप लगते हुए बताया कि उनके चाचा रामराज पांडेय बैठे थे, तभी विनोद पांडेय, त्रिभुवन पांडेय, गोरख पांडेय और धनजी पांडेय अन्य लोगों के साथ पहुंचे और मारपीट शुरू कर दी। इनका कहना है कि वे कई साल से मंदिर में पूजा कराते आ रहे हैं। आरोपी उनके अपने भाई ही हैं।

वहीं दूसरे पक्ष के धनजी पांडेय का कहना है कि उनके चाचा रामराज पांडेय सभी भाइयों के बीच फूट डालना चाहते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि रामराज पांडेय द्वारा मंदिर परिसर में अवैध दुकानें बना दी गईं और उसमें नशीला पदार्थ बेचा जा रहा है। आज सभी ने मिलकर मारपीट शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

---Advertisement---