चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

उलीडीह में श्रीश्री सार्वजनिक शीतला माता मंदिर समिति के पूजा स्थल का जीर्णोधार एवं सौंदर्यीकरण कार्य का उद्घाटन

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/जमशेदपुर: उलीडीह में श्री श्री सार्वजनिक शीतला माता मंदिर समिति के पूजा स्थल का जीर्णोधार एवं सौंदर्यीकरण कार्य का उद्घाटन भारतीय जनता पार्टी, व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नीरज सिंह के द्वारा नारियल फोड़ कर किया गया।

उलीडीह मंडल अध्यक्ष अमरेंद्र पासवान ने मौके पर नीरज सिंह के द्वारा इस कार्य के लिए जमकर प्रशासन की श्री पासवान ने बताया कि पिछले बार जब नीरज जी यह ज्वारा पूजा में यहां आए थे तब उन्होंने पूजा स्थल की खराब स्तिथि देख कर बस्तीवासियो से वादा किया था की जल्द ही इस पूजा स्थल के मंडप को खूबसूरत तरीके से बनवा कर बस्ती के लोगों को समर्पित करेंगे। ताकि लोग बिना किसी तकलीफ के पूजा अर्चना कर सकें। जिसके फलस्वरूप आज यह पूजा मंडप का निर्माण पूर्ण हुआ।

अपने वक्तव्य में नीरज सिंह ने कहा की मां के पूजा स्थल के सौंदर्यकरण करने का आज जो सौभाग्य मुझे प्राप्त हुआ है इसके लिए मैं सभी बस्ती वासियों का शुक्रगुजार हूं। नीरज सिंह ने क्षेत्र के लोगों को भरोस दिलाया की आगे भी इस तरह से वे जनता के बीच रहकर जनकल्याण का कार्य करते रहेंगे।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से मानगो मंडल अध्यक्ष विनोद राय, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य जटाशंकर पांडे, वरिष्ठ भाजपा नेता निलकम शेखर, प्यारेलाल साहू, मंडल महामंत्री राकेश सिंह लोधी, भाजयुमो अध्यक्ष राहुल कुमार, महिला मोर्चा मोर्चा अध्यक्ष भारती केसरी, प्रमिला शर्मा, देवकी साहू, बिरेन प्रसाद, मनोज शर्मा, अनिल कुमार, अजय लोहार, शुभम राज, जीतू गुप्ता, सुनील मंडल के अलावा मंडल के वरिष्ठ एवम कनिष्ठ कार्यकर्ता गण सम्मिलित हुए।

---Advertisement---