चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आरआईटी : पति ने पत्नी को हथौड़े से वार कर उतारा मौत के घाट, आरोपी पति गिरफ्तार….

By Balram Panda

Updated on:

---Advertisement---

आरआईटी / Balram Panda : सरायकेला ज़िले के आरआइटी थाना क्षेत्र के बनतानगर बस्ती में रविवार की शाम पति-पत्नी के के बीच उत्पन्न विवाद में पति ने पत्नी की हत्या कर दी.

 

बता दे जानकारी के अनुसार बनतानगर बी जोन निवासी राजू कुमार रविवार की शाम अपनी पत्नी प्रियंका के साथ झगड़ा कर रहा था. बात इतनी बढ़ गयी कि आरोपी पति ने घर में रखे हथौड़े से पत्नी के सर पर प्रहार कर दिया. जिसके बाद पत्नी बुरी तरह से घायल हो गयी. इसी बीच पड़ोसियों ने हल्ला हंगामा सुन जब घर में देखा तो आरोपी राजू कुमार की पत्नी प्रियंका देवी (उम्र 32 साल) घर में लहुलुहान अवस्था में गिरी हुई थी.

 

वहीं उसका पति बगल में हथौड़ा लेकर बेसुध बैठा था. पड़ोसियों ने आनन-फानन में महिला को टेंपो में लेकर पहले 111 सेव लाईफ अस्पताल ले गये. जिसके बाद वहां से टीएमएच रेफर कर दिया गया. टीएमएच में जांच के क्रम में चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. महिला की शादी 13 साल पूर्व राजू कुमार से हुई थी, राजू पेशे से पुट्टी मिस्त्री है और वह बिहार के नवादा जिले के भट्टा गांव का रहनेवाला है. आरोपी बनतानगर में मकान बनाकर पिछले 8 साल से रह रहा था. आरोपी के तीन भाई भी आदित्यपुर में ही अलग अलग जगहों पर रहते है. मार्ग संख्या 19 के पास की रहनेवाली मृतक की जेठानी ने बताया कि रविवार की शाम उन्हे पड़ोसियों ने बताया था कि घर से हल्ला हंगामा की आवाज आ रही है. जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि प्रियंका के उपर हथौड़ी से हमला हुआ है.

 

इधर घटना की गंभीरता को देखते हुए सोमवार की सुबह आरआइटी थाना प्रभारी सागर लाल महथा के साथ जिले की फोरेंसिक टीम अनुसंधान में जुटी हुई है. इधर थाना प्रभारी की माने तो घटना के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल पाया है. मृतक के परिवार भी बिहार से आदित्यपुर पहुंच चुका है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

---Advertisement---

Related Post