चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

भाजपा नेता अभय सिंह के समर्थन में आगे आया श्रीश्री बाल मंदिर अखाड़ा समिती, अभय सिंह और भाइयों के ऊपर मुकदमा दर्ज कराने का जताया विरोध, रिहा करने की उठी मांग

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: श्रीश्री बाल मंदिर साकची के द्वारा बुधवार को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर भाजपा नेता अभय सिंह एवं उनके भाइयों के ऊपर जिला प्रशासन द्वारा झूठा मुकदमा दर्ज़ किए जाने का कड़ा विरोध जताते हुए भाजपा नेता अभय सिंह को अविलंब रिहा करने की मांग की है।

श्री श्री बाल मंदिर समिती ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा कि भगवान राम एवं माँ दुर्गा के आदर्शों के अनुसार अन्याय करना एवं अन्याय सहना या अन्याय को देखकर मौन रहना पाप की श्रेणी में आता है। हम वैसे भी रामभक्त एवं सदाबहार सनातन एवं हिन्दुत्व की रक्षा का कार्य कर रहे हैं।

प्रेस विज्ञप्ति में आगे कहा गया कि जिसप्रकार प्रशासन ने रामनवमी के दिन हमारी समिति के द्वारा झांकी के लिए सजाये जा रहे है गाड़ी एवं साउंड सिस्टम को जब्त कर हमारे धार्मिक आस्था को ठेस पहुँचाने का कार्य किया था, जिसके विरोध में जमशेदपुर के सभी हिन्दू संगठन, सभी रामनवमी अखाड़ा समिति एवं हिन्दू समर्थक, राजनीतिक दलों ने इसका कड़ा विरोध किया। उसमें जमशेदपुर के सांसद की भी अहम भूमिका थी। इसके फलस्वरूप हिन्दुत्व की शक्ति के आगे जिला प्रशासन को झूकना पड़ा एवं जब्त गाड़ी एवं साउंड सिस्टम को बिना शर्त के छोड़ना पड़ा।

इसके कुछ दिनों के बाद शास्त्रीनगर में सांप्रदायिक हिंसा भड़की, जिसमें हिन्दुत्व के अग्रिम पथ पर रहने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री अभय सिंह जी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया, जिसका हम सब कड़ा विरोध एवं निंदा करते हैं। राँची उच्च न्यायालय के द्वारा उस मामले में श्री अभय सिंह जी को जमानत दी जाने के बावजूद जिला प्रशासन द्वारा नये-नये मामले में उनको और उनके भाइयों को निर्दोष होते हुए भी फंसाने का काम किया जा रहा है जो न्यायसंगत नहीं है।

अतः हम जिला प्रशासन से मांग करते हैं कि, अभय सिंह एवं उनके भाइयों को न्याय दिलाया जाये साथ ही अभय सिंह को अविलंब जेल से रिहा किया जाये।

---Advertisement---