चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

भोजपुरी स्टार पवन सिंह और खेसारी यादव के समर्थक भिड़े, वाराणसी के मॉल में धक्कामुक्की, पुलिस ने संभाला मोर्चा

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: चर्चित भोजपुरी स्टार पवन सिंह और खेसारी यादव के बीच टशन का असर गुरुवार को वाराणसी के जेएचवी मॉल के पास देखने को मिला। यहां दोनों स्टारों के समर्थक आमने-सामने हो गए। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये गए एक फोटो के विवाद में जेएचवी के सामने दोनों पक्ष पहुंचे और विवाद शुरू कर दिया। धक्कामुक्की शुरू हुई तो मॉल के गार्ड ने पुलिस को सूचना दे दी। कुछ देर में ही इलाकाई कैंट थाने की फोर्स पहुंची, तब तक दोनों के समर्थक वहां से भाग निकले थे।

भोजपुरी गायक से जुड़ी एक तस्वीर दूसरे गायक के समर्थक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी थी। इस तस्वीर को लेकर पहले इंस्टाग्राम पर एक पक्ष ने ट्रोल करना शुरू किया। इंस्टाग्राम के जरिये ही कॉल कर पहले पक्ष ने धमकी देना शुरू कर दिया। एक-दूसरे को देख लेने की धमकी के बीच दोनों पक्ष जेएचवी के सामने पहुंचे। लबे रोड कार से निकले दोनों पक्ष भिड़ गये। मौके पर अफरातफरी मच गई। सूचना पर कैंट थाने से फोर्स पहुंची। पुलिस के पहुंचते ही दोनों पक्ष भाग निकले। कैंट इंस्पेक्टर प्रभुकांत ने बताया कि तनातनी की सूचना पर फोर्स आई थी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही सभी भाग गये थे।

बता दें कि दो साल पहले भी डाफी के निकट भी दोनों के समर्थकों में मारपीट हुई थी। जब एक कलाकार यहां शूटिंग करने आया था। शूटिंग के दौरान दूसरे कलाकार के समर्थकों ने विरोध जताया। इसके बाद रात में दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। पुलिस के हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया था।

---Advertisement---