चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

टाटा मोटर्स यूनियन ने सेवानिवृत्त कर्मचारियों को दी विदाई, शॉल ओढाकर और स्मृतिचिन्ह दे कर किया सम्मानित

By Goutam

Published on:

टाटा मोटर्स

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन ने सेवानिवृत्त कर्मचारियों को सम्मानित करने के लिए शुक्रवार को सुबह 10 बजे यूनियन प्रांगण में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। सम्मान समारोह में गत माह सेवानिवृत्त हुए कर्मचारियों का स्वागत शॉल ओढाकर और स्मृतिचिन्ह दे कर किया गया।

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के प्रेस प्रवक्ता नवीन सुलंकी ने जानकारी देते हुए बताया कि सम्मान समारोह के दौरान अध्यक्ष गुरमीत सिंह ने अपने वक्तव्य में आये हुए सभी सेवानिवृत्त लोगों का आभार जताया। उन्होंने कहा कि सभी ने आकर उन्हें सम्मानित करने का मौका दिया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि ये आप सभी की बनाई हुई यूनियन है। आपको कभी भी कोई भी जरूरत हो तो, आप लोगों की सहायता के लिए हम सभी हमेशा तत्पर रहेंगे। ।

मौके पर मौजूद सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने कहा कि यूनियन हमेशा सभी के साथ मिलकर काम करती आ रही है आगे भी ऐसा ही चलता रहे और यूनियन एक सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़े।

सम्मान समारोह में अध्यक्ष गुरमीत सिंह के साथ सभी आफिस बेयरर, कमिटी मेम्बर और आर के फैंस क्लब के लोग उपस्थित थे। सम्मान समारोह का संचालन प्रकाश विश्वकर्मा और धन्यवाद ज्ञापन अनिल शर्मा ने किया

ये लोग हुए हैं सेवानिवृत्त फाउंड्री के एरिक सोरेन, ट्रांसमिशन के बलिराम शर्मा, चेसिस असेम्बली के प्रेमचंद कुमार सिंह, फ्रेम असेम्बली के गौतम कुमार डे, एक्सल डिवीज़न के शिव महाराणा, पावर सप्लाई के राम नाथ शर्मा और सेक्युरिटी के बृजनंदन शर्मा।

---Advertisement---