चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के महामंत्री आरके सिंह और अध्यक्ष गुरमीत सिंह का किया गया जोरदार स्वागत

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/जमशेदपुर: टाटा मोटर्स के रियल एवं फ़्रंट ऐक्सल, सी॰टी॰आर विभाग में अस्थाई श्रमिकों और यूनियन ऑफ़िस के प्रांगण मे हॉस्पिटल से आए नर्सों के द्वारा अध्यक्ष गुरमीत सिंह, महामंत्री आरके सिंह का जोरदार स्वागत द्वारा किया गया। ज्ञात हो की पिछले 25 जनवरी को यूनियन के द्वारा 2700 अस्थाई कर्मियों का स्थाईकरण का समझौता संपन्न हुआ था।

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के प्रेस प्रवक्ता अंजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि कार्यक्रम के दौरान महामंत्री और अध्यक्ष ने अस्थायी कर्मचारियों संबोधित किया। अपने संबोधन में बोलते हुए महामंत्री आरके सिंह ने कहा टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन विपरीत परिस्थितियों में अपने कर्मचारियों के लिए सुलभ और बेहतर रास्ता निकलने का प्रयास हमेशा करती है। इस समय भी हम लोगों ने सभी अस्थाई कर्मचारियों को स्थाई करने का काम किया। इसके लिए डीएलसी और प्रबंधन को भी धन्यवाद देना चाहते हैं कि यह ऐतिहासिक काम हुआ है। इसके लिए सभी बधाई के पात्र हैं।

उन्होंने कहा कि हम सब सुरक्षा का ध्यान रखते हुए कार्य करें और गुणवत्ता के आधार पर टाटा मोटर्स जमशेदपुर को अव्वल बनाने का काम करें। गाड़ी की डिमांड रहेगी तो सभी कार्य बेहतर ढंग से हो पाएंगे। वही अध्यक्ष गुरमीत सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि अस्थाई कर्मचारियों के साथ कर्मचारी पुत्रों का नियोजन का भी रास्ता साफ हुआ है स्थानांतरण जो एक बड़ी समस्या थी उसे भी दूर की गई है।

---Advertisement---