चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

टाटा स्टील का दो दिवसीय इंटर डिवीजनल शतरंज टूर्नामेंट हुआ संपन्न, 90 से अधिक खिलाड़ियों ने किया प्रतिभा का प्रदर्शन

By Goutam

Published on:

टाटा स्टील

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क, जमशेदपुर: टाटा स्टील के खेल विभाग ने 3 और 4 अगस्त को जेएफसी मीडिया सेंटर, जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में इंटर डिवीजनल शतरंज टूर्नामेंट का आयोजन किया। पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान इंद्रजीत पॉल, चीफ पेलेट प्लांट, टाटा स्टील मुख्य अतिथि के रूप में हेमन्त गुप्ता, हेड एडवेंचर प्रोग्राम एंड स्पोर्ट्स के साथ उपस्थित थे।

टूर्नामेंट में टाटा स्टील की 19 इकाइयों की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखी गई। इस वर्ष की प्रतियोगिता में 90 से अधिक खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। असाधारण कौशल और खेल प्रतिभा के प्रदर्शन में, आयरन मेकिंग के अशोक कुमार विजेता बने, जबकि शेयर्ड सर्विसेज के ब्रजेश कुमार शर्मा ने उपविजेता का स्थान हासिल किया।  इंजीनियरिंग एंड प्रोजेक्ट्स के रणजीत सिंह इस टूर्नामेंट में दूसरे उपविजेता रहे।

निष्पक्ष खेल और नियमों का पालन सुनिश्चित करने के लिए, टूर्नामेंट को प्रसिद्ध तकनीकी अधिकारियों की विशेषज्ञता से लाभ हुआ, जिनमें जयंत भुइयां, चंदन कुमार प्रसाद, शौखिन, अमन, चिरंजी लाल और विक्रम कुमार शामिल थे, जिन्होंने अपनी भूमिका सराहनीय ढंग से निभाई।

खेल को बढ़ावा देने और अपने कार्यबल के बीच सौहार्द की भावना को प्रोत्साहन देने की दिशा में टाटा स्टील की प्रतिबद्धता पूरे टूर्नामेंट में स्पष्ट दिखी। इस कार्यक्रम ने कर्मचारियों को अपने शतरंज कौशल का प्रदर्शन करने और स्वस्थ प्रतिस्पर्धी भावना को बढ़ावा देने के लिए एक उत्कृष्ट मंच प्रदान किया।

---Advertisement---