चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

टाटा स्टील की इंटर-ज्वाइंट डिपार्टमेंट काउंसिल कैरम चैंपियनशिप का हुआ समापन

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/जमशेदपुर : टाटा स्टील के खेल विभाग ने जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में 15 से 16 जून, 2023 तक इंटर-ज्वाइंट डेवलपमेंट काउंसिल (JDC) कैरम चैंपियनशिप का आयोजन सफलतापूर्वक किया।

स कार्यक्रम का उद्देश्य खेलों को स्वस्थ जीवन शैली के अभिन्न अंग के रूप में बढ़ावा देना है। टाटा स्टील में एडवेंचर प्रोग्राम एंड स्पोर्ट्स के हेड हेमंत गुप्ता, टाटा वर्कर्स यूनियन के उपाध्यक्ष संजय कुमार सिंह के साथ इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे।

चैंपियनशिप में कुल 50 टीमों की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखी गई, जिसमें पुरुष वर्ग में 30 टीमें और महिला वर्ग में 20 टीमें शामिल थीं। इस वर्ष की प्रतियोगिता में 200 से अधिक खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। पुरुष वर्ग में 29 रोमांचक मैच हुए, जबकि महिला वर्ग में 19 कांटे की टक्कर वाले कैरम मैच हुए।

असाधारण कौशल और खेल भावना का प्रदर्शन करते हुए, टाटा स्टील लाइम प्लांट की टीम पुरुष वर्ग में अपनी ताकत और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन करते हुए विजेता बनकर उभरी। महिलाओं का वर्ग समान रूप से उग्र था, जिसमें एलडी 3 अपने सभी मैचों में कड़े टक्कर के बाद विजयी रही।

निष्पक्ष खेल और नियमों का पालन सुनिश्चित करने के लिए, चैंपियनशिप को तिलक राम, जसवंत, जे बेहरा, शिवा और एन दास सहित प्रसिद्ध तकनीकी अधिकारियों की विशेषज्ञता का लाभ मिला, जिन्होंने अपनी भूमिका सराहनीय ढंग से निभाई।

खेलों को बढ़ावा देने और अपने कर्मचारियों के बीच भाईचारे की भावना को बढ़ावा देने के लिए टाटा स्टील की प्रतिबद्धता पूरी चैंपियनशिप में स्पष्ट थी। इस आयोजन ने कर्मचारियों को अपने कैरम कौशल का प्रदर्शन करने और एक स्वस्थ प्रतिस्पर्धी भावना को बढ़ावा देने के लिए एक उत्कृष्ट मंच प्रदान किया।

---Advertisement---