चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

टाटा स्टील का इंटर डिविजनल टेबल टेनिस टूर्नामेंट संपन्न, 115 से अधिक खिलाड़ियों ने किया अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन

By Goutam

Published on:

टाटा स्टील

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क, जमशेदपुर: टाटा स्टील के खेल विभाग ने 12-14 जुलाई, 2023 तक टेबल टेनिस ट्रेनिंग सेंटर, जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में इंटर डिवीजनल टेबल टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन सफलतापूर्वक किया गया। केशरी कुमार, चीफ इंटीग्रेटेड प्लानिंग एंड सर्विसेज, टाटा स्टील इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में मुकुल विनायक चौधरी, चीफ स्पोर्ट्स एक्सीलेंस सेंटर जमशेदपुर, टाटा स्टील के साथ उपस्थित थे।

चैंपियनशिप में टाटा स्टील की 16 यूनिट्स से कुल 28 टीमों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। इस वर्ष की प्रतियोगिता में 115 से अधिक खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

असाधारण कौशल और खेल प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए, जनरल ऑफिस की टीम अपने कौशल और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन करते हुए विजेता बनी, जबकि वेस्ट बोकारो ने उपविजेता का स्थान हासिल किया। सप्लाई चेन इस चैम्पियनशिप में द्वितीय उपविजेता बनकर उभरी।

यह भी पढ़ें: टाटा स्टील फाउंडेशन ने वर्ल्ड समर गेम्स के पदक विजेताओं को किया सम्मानित

निष्पक्ष खेल और नियमों का पालन सुनिश्चित करने के लिए, चैंपियनशिप को उज्ज्वल चटर्जी, सुधांशु रंजन, एलएन मित्रा, वैभव, करण राज और पीएल तेजा सहित प्रसिद्ध तकनीकी अधिकारियों की विशेषज्ञता का लाभ हुआ, जिन्होंने अपनी भूमिका सराहनीय ढंग से निभाई।

खेल को प्रोत्साहन देने और अपने कार्यबल के बीच सौहार्द की भावना को बढ़ावा देने के लिए टाटा स्टील की प्रतिबद्धता पूरे चैंपियनशिप के दौरान स्पष्ट रूप से दिखी। इस आयोजन ने कर्मचारियों को अपने टेबल टेनिस कौशल का प्रदर्शन करने और स्वस्थ प्रतिस्पर्धी भावना को बढ़ावा देने के लिए एक उत्कृष्ट मंच प्रदान किया

---Advertisement---