चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

टाटा मोटर्स के सुरक्षा विभाग के अस्थाई कर्मचारियों ने यूनियन के महामंत्री आर के सिंह से की मुलाकात, स्थाई हुए कर्मियों की लिस्ट प्रकाशित करने की उठाई मांग

By Goutam

Published on:

टाटा मोटर्स

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/जमशेदपुर: टाटा मोटर्स सुरक्षा विभाग के अस्थाई कर्मचारी टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के महामंत्री आर के सिंह के आवासीय कार्यालय आकर मुलाकात की। 2700 अस्थायी का स्थाईकरण करने के लिए बधाई दिया एवं उनसे अनुरोध किया कि सूची प्रकाशित कराई जाए।

जानकारी देते हुए टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के प्रेस प्रवक्ता नवीन सुलंकी ने बताया कि अस्थाई कर्मियों ने महामंत्री से कहा हम सब अस्थाई साथी प्रबंधन सरकार और यूनियन के समझौते से खुश हैं और पूर्णता आपके साथ हैं। इस बात की चर्चा चल रही है की कुछ लोग के बैठक करने से या कोर्ट में जाने की धमकी देने के कारण लिस्ट निकालने का काम लंबित हो सकता है। इसलिए महामंत्री जी  हम सब आग्रह करने आए हैं। कुछ लोगों के कारण सब लोगों को सजा न दी जाए। लिस्ट जल्द-जल्द निकाला जाए और अस्थाई कर्मियों के बीच में खुशी की लहर दौड़े।

महामंत्री आरके सिंह ने कहा आप लोगों का चिंता के साथ मैं भी चिंतित हूं। यूनियन ने पूरी निष्ठा के साथ इस समझौते को संपन्न कराया है। कुछ लोगों के बेवकूफी के कारण सैकड़ो लोगों के घर में खुशियां आने से बाधित न हो जाए या विलंब ना हो जाए। मैं जिस पद पर हूं लगातार प्रयास करूंगा की जल्द से जल्द लिस्ट निकल जाए। किंतु जो सब हो रहा है वह किसी से छुपा नहीं है। ऐसे में कुछ कहना जल्दबाजी होगा। मैं हमेशा बेहतर करने का प्रयास में लगा रहता हूं। मेरा प्रयास जारी रहेगा। सारे अस्थाई कर्मी वहां के कमेटी मेंबर संजीव रंजन के नेतृत्व में उपस्थित हुए थे।

इस दौरान मुख्य रूप से मनोज सिंह, एस के तिवारी, विशाल विनय, महाविर महतो, रंजय शर्मा, अभय कुमार, प्रवीर सुशील, शशी भुषण, मुन्ना कामत, संतोष मुखी, माधवी मेहता एव अन्य लोग उपस्थित थे।

---Advertisement---