चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

बागबेड़ा लाल बिल्डिंग स्थित विजय स्टोर में चोरी मामले का खुलासा, चोरी के सामान के साथ दो गिरफ्तार

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: बागबेड़ा थाना क्षेत्र के लाल बिल्डिंग स्थित किराना दुकान विजय स्टोर में बीते 15 जून को हुए चोरी मामले का बागबेड़ा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए खुलासा किया है। पुलिस ने दुकान से चोरी के सामान, रुपए समेत घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बागबेड़ा थाना प्रभारी कौशलेंद्र कुमार झा ने बताया कि दिनांक 15 जून को विजय कुमार प्रशाद, पिता-बलराम प्रशाद, बागबेड़ा, बड़ौदा घाट निवासी के द्वारा लिखित आवेदन के आधार पर लालबिल्डिंग स्थित विजय स्टोर (किराना स्टोर) से बीते 14 जून के रात्री में अज्ञात चोरों द्वारा रुपये चोरी करने के आरोप में बागबेड़ा थाना में मामला दर्ज कराया गया था। 

पुलिस ने कांड अनुसंधान के क्रम में सीसीटीवी फ़ुटेज के आधार पर कांड में संलिप्त अप्राथमिक अभियुक्त यश शर्मा उर्फ सरदार, पिता-राजीव कुमार, पता- हरहरगुट्टू, नियर सुभाष स्कूल, और अप्राथमिक आभियुक्त विकास महतो उर्फ बुलेट, पिता-मनोज महतो, पताः-कृष्णापूरी, हरहरगुट्टू, दोनों थाना- बागबेड़ा, जमशेदपुर को गिरफ़्तार किया है।

पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर कांड में चोरी गये रुपये, चोरी के दौरान प्रयोग किया गया गैता (कुल्हाड़ी) जिससे छप्पर तोड़ा गया, चोरी के दौरान प्रयोग किया गया Vivo कंपनी का मोबाइल फ़ोन और अन्य सामान की बरामदगी करते हुए न्यायिक हिरासत भेज दिया गया है।

---Advertisement---