चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

टाटा मोटर्स से सेवानिवृत्त हुए 6 कर्मचारियों को यूनियन ने किया सम्मानित

By Goutam

Published on:

tata motors

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/जमशेदपुर: टाटा मोटर्स यूनियन आफिस में शनिवार को सुबह 10 बजे हर माह की तरह सेवानिवृत्त हुए 6 कर्मचारी साथियों का सम्मान समारोह किया गया। बीते माह टाटा मोटर्स से सेवानिवृत्त हुए कर्मचारियों को सम्मान शॉल ओढ़ाकर और स्मृति चिन्ह दे कर किया गया।

जानकारी देते हुए टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के प्रेस प्रवक्ता नवीन सुलंकी ने बताया कि सम्मान समारोह कार्यक्रम के दौरान मौके पर यूनियन अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा यह सम्मान समारोह आपके आने वाले समय में आप स्वस्थ रहें और सामाजिक जीवन जिए। जब भी आपको यूनियन की जरूरत महसूस होगी यूनियन के सभी लोग आपकी सेवा में तत्पर रहेंगे. आपके लिए यूनियन का दरवाजा हमेशा खुला रहेगा. आपने जो आशीर्वाद के तौर पर हम लोगों को अपने विचार दिए हैं निश्चित तौर पर वह हमें ऊर्जा प्रदान करेंगे।

सम्मान समारोह में अध्यक्ष गुरमीत सिंह के साथ सभी आफिस बेयरर, कमिटी मेम्बर और आरके फैंस क्लब के लोग उपस्थित थे।संचालन प्रकाश विश्वकर्मा एवं धन्यवाद ज्ञापन एच एस सैनी ने किया।

इन सेवानिवृत्त कर्मचारियों को किया गया सम्मानित  

फाउंड्री के सौमित्र बख्शी, ट्रांसमिशन के मोहम्मद शहज़ाद, पीपीसी के प्रदीप सरकार, व्हिकल फैक्टरी के सुशांत दत्ता, फ्रेम फैक्टरी के पवन, इंजन के प्रेम प्रकाश गुप्ता

---Advertisement---