होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

केंद्रीय मंत्री सह भाजपा प्रत्याशी अर्जुन मुंडा ने दलभंगा में मुंडा मानकी के साथ किया बैठक

By Goutam

Published on:

 

अर्जुन मुंडा

---Advertisement---

1080x1080
12
WhatsApp Image 2024-02-16 at 18.19.23_f6333809
WhatsApp Image 2023-09-09 at 20.39.37
previous arrow
next arrow

जनसंवाद, खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर):  खूंटी से भाजपा प्रत्याशी सह केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने गुरुवार को खरसावां-कुचाई प्रखंड का दौरा किया. इस दौरान कुचाई के दलभंगा में ग्रामीणों के साथ संवाद करते हुए केंद्र सरकार के योजनाओं की जानकारी दी. इस दौरान रुगुडीह पंचायत की पूर्व मुखिया प्रतिमा देवी व बारुहातु के जगदीश मुंडा अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुई. केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने पार्टी का पट्टा पहना कर शामिल कराया.

पांच वर्षों में कई ऐतिहासिक कार्य हुए, यहां के विशेषताओं को दुनिया के कौने कौने तक पहुंचाया : मुंडा

उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों में खरसावां विस समेत खूंटी की धरती की विशेषता को दुनिया के सामने पहुंचाने का काम किया. खूंटी लोस क्षेत्र के विकास के लिये कई ऐतिहासिक निर्णय लेते हुए निवं रखी गयी है. इसके दूरगामी परिणाम सामने आयेंगे. . श्री मुंडा ने कहा कि उन्होंने अपने मंत्रालय से आदिवासियों का जीवन स्तर ऊंचा करने के लिये कई योजनायें ली. साथ ही किसानों तक सरकारी योजनाओं का लाभ शत प्रतिशत पहुंचाने का कार्य किया. 11 करोड़ किसानों के खाते में सीधे किसान सम्मान निधि की राशि पहुंच रही है.

उन्होंने कहा आज भारत पूरे विश्व में एक मजबूत राष्ट्र के रूप में उभरा है. यह मोदी जी के दृढ़ संकल्प और दूरगामी सोच के कारण संभव हो पा रहा है. देश की प्रगति के लिए हमें तीसरी बार केंद्र में मोदी सरकार बनाना है. पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश प्रगति के पथ पर अग्रसर है. पिछले दस वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने समाज के हर वर्ग की चिंता की. 2047 तक विकसित भारत बनाने के संकल्प के साथ काम चल रहा है.

विपक्षी दलों के पास नेता, नीति व नियत का अभाव

अर्जुन मुंडा ने कहा कि विपक्षी दलों के पास नीति,नेता व नियत की भारी कमी है.भाजपा जहां राष्ट्र निर्माण के लिये राजनीति करती है, वहीं विपक्षी दल सत्ता का सुख पाने के लिये राजनीति करते है.उन्होंने राज्य सरकार पर भी निशाना साधते हुए हर मोर्चे पर विफल बताया.उन्होने कहा कि देश की जनता को मोदी की गारंटी पर भरोसा है.

ये रहे मौजूद

इस दौरान मौके पर मुख्य रुप से जिलाध्यक्ष उदय सिंहदेव, सांसद प्रतिनिधि विजय महतो, पूर्व विधायक मंगल सोय, राम नाथ महतो,  मंडल अध्यक्ष मंगल सिंह मुंडा, लखीराम मुंडा, विमल मुंडा, लाल सिंह सोय, वैकुंठ सिंह मुंडा, विजय मुंडा, लुदरी हेंब्रम, गुड्डी देवी, सीताराम सिंह मुंडा, केपी सेठ सोय, घनश्याम मुंडा, मंगल पांडेय, दुलाल स्वांसी, कार्तिक स्वांसी, सत्य नारायण मुंडा, आसु मुंडा, सत्येंद्र कुम्हार समेत अन्य मौजूद थे.

 

---Advertisement---

Related Post