चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

चक्रधरपुर के विभिन्न गांवों में डॉ विजय गागराई ने किया मांदर, नगाड़ा के साथ धोती, साड़ी, गंजी का वितरण

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

सोशल संवाद/चक्रधरपुर: चक्रधरपुर प्रखंड के हातनातोन्डाग पंचायत के विभिन्न गाँवों में आगामी 6 फरवरी को आयोजित मागे पर्व के लिए पीपुल्स वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव डॉ विजय सिंह गागराई के द्वारा एक जोड़ी मांदर और एक नगाड़ा के साथ धोती, साड़ी तथा गंजी का वितरण किया गया।

इस दौरान मागुरदा गांव में हातु मुंडा के नेतृत्व में ईटोर पंचायत के डुमरडीया गांव, राजू सुंडी के नेतृत्व में नलिता पंचायत के किमीरदा गांव, हातु मुंडा के नेतृत्व में गोपीनाथपुर पंचायत, उप मुखिया कुंती हंसदा के नेतृत्व में सानेकुटी गांव, कोलीतोंडांग पंचायत के मुखिया माजी जोंको के नेतृत्व में कुलीतोंडांग गांव और बन्दगांव प्रखंड के कंसरा गांव के हातु मुंडा के नेतृत्व में ग्रामीणों के बीच मांदर, नगाड़ा के साथ धोती, साड़ी तथा गंजी का वितरण किया गया।

मौके पर डॉ विजय गागराई ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप लोग शांतिपूर्वक तरीके से बड़े धूमधाम के साथ अखड़ा में मांदर और नगाड़ा बजाते हुए नृत्य करें और समाज के नई पीढ़ी को मांदर और नगाड़ा बजाने हेतु सीखने के लिए प्रेरित करें। अंत में लोगों का अभिवादन करते हुए सबको मागे पर्व की शुभकामनाएं और बधाई देते हुए खुशी पूर्वक विदा किए।

---Advertisement---