चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

कुजूर फाउंडेशन के अध्यक्ष सह युवा नेता विनोद बिहारी कुजुर ने ख़राब चापाकल का मरम्मत कर लोगों को दिया रक्षा बंधन का उपहार

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/खरसावां (रिपोर्ट- उमाकांत कर): जल ही जीवन है जल के बिना मनुष्य जीवन में सारा काम होता है अधूरा वहीं पानी की किल्लत को देखते हुए कुचाई प्रखंड क्षेत्र के रुगुडीह पंचायत अंतर्गत रामडीह गांव में बर्षों से खराब पड़ा चापाकल का‌ कुजुर फाउंडेशन के अध्यक्ष सह युवा नेता विनोद बिहारी कुजुर ने अपने निजी खर्चा से मरामति कर ग्रामीणों को रक्षाबंधन की उपहार दिया।

मौके पर युवा नेता विनोद बिहारी कुजुर ने कहा कि ग्रामीणों ने प्रखंड मुख्यालय व विभाग की चक्कर व गुहार लगाते लगाते थक चुके थे। वहीं ख़राब पड़ा चापाकल की सुचना गांव के ही कार्तिक सिंह मुंडा ने कुजूर फाउंडेशन के अध्यक्ष सह युवा नेता विनोद बिहारी कुजुर को दिया। जिससे कुजूर ने तत्काल संज्ञान में लेकर मरामति कराया।मौके पर कुजूर ने कहा कि जनता की हर दुःख सुख में कुजूर फाउंडेशन खड़ा है। उन्होंने कहा कि मेरा सहयोग आधी रात को‌ भी जरूरत पड़े तो आप मेरा सहयोग ले सकते हैं।हम आपका हर संभव सहयोग करने के लिए तैयार है।

इस दौरान मुख्य रूप से कुजूर फाउंडेशन के अध्यक्ष सह युवा नेता विनोद बिहारी कुजुर कार्तिक सिंह मुंडा श्यामलाल पान‌ गोड सिंह मुंडा दुर्गा मुंडा सोमा स्वांसी जितु पान कुंडी कुमारी बागराई मुंडा अंडो मुंडा आदि उपस्थित थे।

---Advertisement---