चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

अड्डेबाजी से रोका तो नशेड़ी युवकों ने पत्थरबाजी कर कार को किया क्षतिग्रस्त, टेल्को पुलिस जाँच में जुटी

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: टेल्को के खड़ंगाझार सामुदायिक विकास मैदान के रहने वाले कुश सोनी के नये मारुति स्विफ्ट कार को नशेड़ी युवकों ने पत्थरबाजी कर क्षतिग्रस्त कर दिया है। गुरुवार देर रात इस घटना को अंजाम दिया गया है। शुक्रवार की दोपहर को कुश कुमार सोनी ने इस बाबत् लिखित इत्तिला टेल्को थाना में दिया है। थाना प्रभारी रणविजय शर्मा के निर्देश पर स्थानीय पुलिस जाँच में जुट गई है। शिकायत मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ किया।

स्थानीय लोगों ने बताया की मैदान में बाहरी युवकों द्वारा अड्डाबाजी लगातार बढ़ रही है। सरेआम शराब, गाँजे एवं अन्य नशाखोरी आम बात है। सरकारी स्कूल होने के बावजूद युवक वहाँ नशाखोरी करते हैं, विरोध करने पर गालीगलौज और मारपीट करते हैं। कुश कुमार सोनी ने टेल्को थाना को दिये लिखित शिकायत में कुछ युवकों पर नामजद आरोप लगाया है। बताया गया है की बीते 13 जून को कुछ युवक स्विफ्ट कार के बोनेट पर बैठकर नशा कर रहे थें। पिता उमेश प्रसाद ने उन्हें कार से दूर हटने कहा तो युवकों ने कहा कि तुम अब हमारे हिट लिस्ट में चढ़ गये हो, जल्दी पता चला देंगे।

इस प्रकरण के दो दिन बाद ही कार पर पत्थरबाजी कर क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। मामले की जानकारी मिलने पर भाजपा नेता अंकित आनंद भी मौके पर पहुंचें और अफ़सोस जताया। वरीय पुलिस अधीक्षक एवं स्थानीय थाना से अड्डेबाजी और नशाखोरी के विरुद्ध सघन अभियान चलाने का अनुरोध किया।

इधर मामले में टेल्को थाना प्रभारी रणविजय शर्मा ने कहा की मामले में जाँच के क्रम में जो तथ्य सामने आयेंगे उसपर त्वरित कार्रवाई होगी। कहा की अड्डेबाजी और नशाखोरी करते पकड़े जाने पर पुलिस सख़्त कार्रवाई करेगी। कुश कुमार सोनी ने बताया की दो महीने पहले ही उन्होंने इस सेकेंड हैंड कार को खरीदा था। चिढ़ और बदले की भावना से नशेड़ी युवकों ने घटना को अंजाम दिया है। इस घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

---Advertisement---