चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

भोजपुरी स्टार पवन सिंह की किसने कर दी पिटाई? फटे कपड़े, हाथ में चप्पल और चेहरे पर दिखा खरोंच, फोटो हुआ वायरल..

By Goutam

Updated on:

पवन सिंह

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क: अपने फन के माहिर भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह का हर अंदाज निराला है, जिस वजह से वे अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इसी का एक झलक दिखा उनकी इस साल आने वाली पहली फिल्म “जियो मेरी जान” के फर्स्ट लुक आउट होने के दौरान जब उन्होंने कहा कि जिगर वालों को डर से कोई वास्ता नहीं होता, वो कदम वहीं रखते हैं जहां रास्ता नहीं होता। 

उन्होंने आगे कहा कि जब जब मैं बिखरता हूं, दुगनी रफ्तार से निखरता हूं। पवन सिंह के इस निराले अंदाज का दुनिया कायल है, लेकिन आप इसका कोई मतलब निकालें, उससे पहले ही हम आपको बता देते हैं कि यह पवन सिंह की फिल्म “जियो मेरी जान” का जानदार डायलॉग है, जिसमें पवन सिंह का स्वैग भी खूब झलकता है।

पवन सिंह की मच अवेटेड फिल्म “जियो मेरी जान” के निर्माता उमा शंकर प्रसाद हैं और सह निर्माता आयुष राज गुप्ता हैं, जबकि फिल्म के निर्देशक अनंजय रघुराज हैं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म के पोस्टर में पवन सिंह का नया अंदाज दुनिया के सामने है। लेकिन फिल्म में पवन सिंह का जलवा दर्शकों को खूब देखने को मिलेगा।

उन्होंने कहा कि इस फिल्म के डायलॉग एक से बढ़कर एक हैं, जो पवन सिंह के स्टारडम को खूब सूट भी करती है। इसके अलावा पवन सिंह की अदाकारी का जवाब नहीं, जब लोग यह फिल्म देखेंगे, तब उन्हें अंदाजा लग जायेगा कि पवन सिंह की फिल्म ब्लॉक बस्टर क्यों हो जाती है। फिल्म में गीत संगीत भी मजबूत पक्ष है। इस फिल्म में पवन सिंह रूपाली जाधव और सपना चौहान के साथ मिलकर रोमांस भी करते नजर आएंगे।

वैसे हम आपको बता दें कि जे पी स्टार पिक्चर्स प्रस्तुत पवन सिंह की फिल्म “जियो मेरी जान” का फर्स्ट लुक अनायास किसी का भी ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने वाला है, जिसमें उनकी शर्ट बुरी तरह फटी हुई है। हाथ में एक चप्पल है और चेहरे पर चोट के निशान। यह फिल्म के प्रति दर्शकों को उत्सुकता बढ़ाने वाली है। फिल्म में पवन सिंह, रूपाली जाधव और सपना चौहान के साथ विनीत विशाल, साहिल सिद्दीकी, अयान सिंह, दिवंगत – ब्रजेश त्रिपाठी, जफर खान, संजीव मिश्रा, धामा वर्मा, रवि तिवारी, सुजीत भट्ट मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म “जियो मेरी जान” की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। डीओपी देवेंद्र तिवारी हैं। संगीतकार रजनीश मिश्रा, प्रियांशु सिंह, छोटू रावत हैं, जबकि गीतकार विनय बिहारी, आशुतोष तिवारी, अरुण बिहारी हैं। फिल्म के कोरियोग्राफर रिक्की गुप्ता एमके गुप्ता (जॉय), सोनू सिंह हैं। एक्शन दिलीप यादव व रौशन और कला निर्देशक संजय कुमार हैं। 

---Advertisement---