होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

‘सिंघम’ राजन कुमार ने निभाया वादा, दुकानदार से रंगदारी मांगने के मामले में पांच गिरफ्तार

By Goutam

Published on:

 

सिंघम

---Advertisement---

1
2
3
4
5
6
7
8
8
9
10
कार्यालय
mahto
previous arrow
next arrow

जनसंवाद डेस्क: आदित्यपुर थानेदार “सिंघम” राजन कुमार रविवार को एक बार फिर पूरे लय में नजर आए। जहां कुख्यात अपराधकर्मी कादिम खान के छोटे बेटे शाहबाज उर्फ मुन्ना को पांचों गुर्गों सहित महज कुछ घंटों के भीतर ही हथियार समेत धर दबोचा है। सभी से पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही थाना प्रभारी द्वारा दिंदली बाजार के दुकानदारों से किया गया वादा पूरा हो गया है।

बता दें कि शनिवार शाम शाहबाज ने दिंदली बाजार स्थित प्रेम वस्त्रालय में अपने गुर्गों के साथ हथियार के बल पर मारपीट कर हफ्ता वसूली को लेकर रंगदारी की मांग की थी। जिससे भयभीत दुकानदारों ने रविवार की सुबह थानेदार से सुरक्षा की गुहार लगा दुकानें बंद रखीं थी। सिंघम के नाम से मशहूर आदित्यपुर के थानेदार राजन कुमार ने दुकानदारों से भयमुक्त होकर कारोबार संचालित करने का भरोसा दिलाया था।

सिंघम

आदित्यपुर थानेदार राजन कुमार ने दुकानदारों की समस्या को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार करने का भरोसा दिलाया था और आरोपियों की धरपकड़ में जुट गये थे। घटना के महज चंद घंटों के भीतर आदित्यपूर थानेदार राजन कुमार ने पुलिस टीम के साथ आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती की घेराबंदी कर अलग-अलग हिस्सों में शाहबाज सहित चार युवकों को धर दबोचा। पकड़े गए अपराधियो की निशानदेही पर एक हथियार भी बरामद किया है। फिलहाल सभी युवकों से पूछताछ जारी है।

 

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment