होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

आदित्यपुर : पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 48 घंटे के अंदर उत्तम टेंट हाउस में हुई आठ लाख के समान की चोरी करने वाले आरोपी को पुरुलिया से किया गिरफ्तार……

By Balram Panda

Published on:

 

---Advertisement---

1
2
3
4
5
6
7
8
8
9
10
कार्यालय
mahto
previous arrow
next arrow

सरायकेला खरसावां जिला के आदित्यपुर थाना अंतर्गत लाल बिल्डिंग स्थित उत्तम टेंट हाउस में काम करने वाले कर्मचारी आलम अंसारी ने ही अपने साथियों के साथ आठ लाख का माल चोरी कर उसे 40 हज़ार में बेच दिया था. मामले की जानकारी मिलते ही टेंट हाउस के मालिक हरजिंदर सिंह उर्फ लवली मौके पर पहुंचे और उन्होंने पाया कि उनका स्टोर पूरा खाली पड़ा है उसे देख दंग रह गए.

 

बता दे उन्होंने इसकी जानकारी आदित्यपुर पुलिस को दी जहां आदित्यपुर पुलिस ने गंभीरता पूर्वक मामला को लेते हुए त्वरित कार्रवाई चालू कर दी. वहीं, घटना के ठीक 48 घंटे के अंदर आदित्यपुर पुलिस ने मुख्य आरोपी आलम अंसारी से आठ लाख का सामान खरीदने वाले व्यक्ति एवं गाड़ी के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. महज तीन से चार दिनों के अंदर मुख्य आरोपी आलम अंसारी को भी आदित्यपुर पुलिस द्वारा पुरुलिया से गिरफ्तार कर ली गई. बताते चलें आरोपी आलम अंसारी को आदित्यपुर पुलिस द्वारा पूछताछ कर उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.

 

---Advertisement---

Leave a Comment