होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

 

शोभा की वस्तु बनकर रह गई बुरूडीह रेलवे ओवरब्रिज पर लगी स्ट्रीट लाइट 

By Goutam

Published on:

 

रेलवे ओवरब्रिज

---Advertisement---

444146176_856578976490199_182231
sachdeva
previous arrow
next arrow

जनसंवाद, खरसावां (उमाकांत कर): चक्रधरपुर डिवीजन अंतर्गत बुरूडीह रेलवे ओवरब्रिज का उद्घाटन हुए लगभग चार माह के करीब हो गए.लेकिन रेलवे ओवरब्रिज पर लगी स्ट्रीट लाइट शोभा की वस्तु बनकर रह गई.जिससे ब्रिज पर रात को अंधेरा छाया रहता है.

लगभग 70 फुट ऊंचे रेलवे ओवरब्रिज पर अंधेरा रहने से वाहनो की अवागमन में सड़क दुर्घटना होने का भय बना रहता है. इतना समय बीतने के बाद भी रेलवे ओवरब्रिज से जुड़े अधिकारी आंख बंद कर सोये हुए हैं. स्ट्रीट लाइट को चालू करने का काम नहीं कर रहे हैं. अंधेरे में वाहनों का नियंत्रण मुश्किल हो जाता है, और दुर्घटना होने का भय बना रहता है. रेलवे ओवर ब्रिज पर काफी संख्या में स्ट्रीट लाइट लगी हुई जो सभी बंद पड़ा हुआ हैं.

आपको बता दें कि खरसावां व कुचाई क्षेत्र से सरायकेला पहुंचने का यही एक मात्र मार्ग है जिससे सिमेंट प्लांट बुरूडीह से सिमेंट लेकर बड़े बड़े वाहन ब्रिज से ही जाता है. साथ ही अन्य सभी छोटे बड़े वाहन भी रात को चलती है. जिससे रात को ब्रिज पर स्ट्रीट लाइट बंद पड़ा रहने के कारण अंधेरा में दुर्घटना की आशंका बनी रहती है. खरसावां के लोगों ने ओवरब्रिज पर लगी स्ट्रीट लाइट को चालू करवाने की मांग की है. ताकि रात को अवागमन करने वाले लोगों को परेशानीयों का समना करना ना पड़े.

 

---Advertisement---

Related Post