होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

सरायकेला के दुगनी में JIO पेट्रोल पम्प के समीप ट्रक और स्कूटी में टक्कर, CRPF जवान की मौत, दो अन्य घायल

By Balram Panda

Published on:

 

---Advertisement---

1
2
3
4
5
6
7
8
8
9
10
कार्यालय
mahto
previous arrow
next arrow

जनसंवाद, सरायकेला (बलराम पांडा):  सरायकेला-खरसावां जिले के दुगनी स्थित जियो (JIO) पेट्रोल पम्प के समीप बुधवार की देर रात एक सड़क हादसे में एक स्कूटी पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें बेहतर इलाज के जमशेदपुर रेफर किया गया है।

बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात करीब 11 बजे एक स्कूटी पर सवार होकर जमशेदपुर के मानगो से तीन व्यक्ति चाईबासा स्थित नीमडीह जा रहे थे। तभी दुगनी में जिओ पेट्रोल पंप के समीप रात के करीब ढाई बजे विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रक से स्कूटी की आमने- सामने जोरदार टक्कर हो गई। जिसमे स्कूटी चला रहे हरेन्द्र कुंकल (38) गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि स्कूटी पर पीछे बैठे दो युवक जीवन कुंकल (30) और मोरन सिंह पूर्ति (44) भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

तीनो घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हरेंद्र कुंकल को जांच के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दुर्घटना में घायल दोनों युवक को बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर रेफर कर दिया गया। वहीं मृतक युवक और घायलों की पहचान मानगो केकुटकु डूंगरी के रहने वाले के रूप में हुई है। मृतक हरेन्द्र कुंकल जम्मू कश्मीर में सीआरपीएफ में पदस्थापित थे।

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस और सरायकेला मेंस एसोसिएशन के सदस्य भी सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली और परिजनों को सूचित किया। वहीं जानकारी मिलने के बाद मृतक एवं घायलों के परिवार सदर अस्पताल पहुंचे, जहां परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

---Advertisement---