होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

विधायक दशरथ गागराई ने रांकाकोचा में तलाब जिर्णोद्धार कार्य का किया उद्घाटन, कहा- लोग खेती के साथ-साथ दैनिक जीवन में कर सकेंगे पानी का उपयोग 

By Goutam

Published on:

 

विधायक दशरथ गागराई

---Advertisement---

1
2
3
4
5
6
7
8
8
9
10
कार्यालय
mahto
previous arrow
next arrow

जनसंवाद, खरसावां (उमाकांत कर): खरसावां विधानसभा क्षेत्र के सीनी पंचायत अंतर्गत रांकाकोचा गांव में भूमि संरक्षण विभाग से निजी तालाब जिर्णोद्धार कार्य का शुक्रवार को खरसावां विधायक दशरथ गागराई समाजसेवी बासंती गागराई ने विधिवत उद्घाटन नारियल फोड़कर किया गया।

मौके पर विधायक दशरथ गागराई ने कहा कि तालाबों का जिर्णोद्धार होने से 12 महीने तालाबों में पानी ठहर सकेंगे इससे लोग खेती के साथ-साथ दैनिक जीवन में पानी का उपयोग कर सकेंगे। साथ ही उक्त गांव के लोगों के साथ साथ पशु पक्षियों को भी पानी की सुविधा होगी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार जल संरक्षण को बढ़ावा देने के लिए इस तरह की योजनाओं पर ध्यान दे रही है। यह किसान के लिए लाभदायक योजना है। इसमें मछली पालन कर लोग अपनी आमदनी को भी बढ़ा सकेंगे।

इस दौरान मुख्य रूप से विधायक दशरथ गागराई, समाजसेवी बासंती गागराई,, केंद्रीय सदस्य सुधीर महतो, विधायक प्रतिनिधि मांगीलाल महतो, पूर्व मुखिया रानी हेंब्रम, भगत महतो आदि उपस्थित थे।

 

---Advertisement---

Leave a Comment