होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

सरायकेला शिक्षक संघ ने किया नये जिला शिक्षा अधीक्षक का स्वागत, दी बधाई

By Goutam

Published on:

 

सरायकेला शिक्षक संघ

---Advertisement---

1
2
3
4
5
6
7
8
8
9
10
कार्यालय
mahto
previous arrow
next arrow

जनसंवाद, खरसावां (उमाकांत कर): झारखंड प्रगतिशील शिक्षक के जिला अध्यक्ष कौशिक गांगुली एवं जिला सचिव मंगल सिंह बेसरा के नेतृत्व में सरायकेला जिला इकाई के द्वारा नए जिला शिक्षा अधीक्षक का गर्म जोशी के साथ स्वागत किया गया। शिक्षक और शिक्षा हित में कई सारी चर्चाएं की गई। जिसमें प्रोजेक्ट इंपैक्ट, प्रोजेक्ट रेल, सहित गुणवत्तापूर्ण शिक्षा पर चर्चा हुई।

साथ ही संघ द्वारा शिक्षको के बिभिन्न समस्याओं पर डीएसई का ध्यान आकर्षण किया गया। जैसे की एकल शिक्षक बिद्यालय, प्रखण्ड से छुट्टी लेने में शिक्षकों के विभिन्न समस्या जैसे मातृत्व अवकाश एवं SCL लेने में हो रही समस्याओं के बारे में भी चर्चा हुई। प्रतिनिधिमंडल ने नए जिला शिक्षा अधीक्षक को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के लिए शिक्षको को तनावरहित, बेहतर माहौल सुनिश्चित करने के लिए आग्रह किया। जिला शिक्षा अधीक्षक ने आश्वासन दिया कि शिक्षकों के साथ मिलकर गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के लिए बेहतर कार्य करेंगे। शिक्षक जो शिक्षा के मूल आधार है उनकी समस्याओं को निराकरण करने का भरपूर प्रयास किया जाएगा।

प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश संयोजक ब्रजमोहन यादव, जिला कोषाध्यक्ष विराज मय मंडल एवं पंचू मार्डी, आईटी सेल प्रभारी दल गोविंद नायक, राज नगर प्रखंड अध्यक्ष विकास मुंडा, महिला कोषांग से पार्वती हेस्सा, मुगली सोरेन और शिखा हेंब्रम, जिला सयुंक्त सचिव श्रवण कुमार महतो, खरसावां प्रखण्ड से शांतनु कुईला, लखन सोरेन, आलोक कुमार आदि शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित थे।

 

---Advertisement---

Leave a Comment