होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

आदित्यपुर : विधानसभा चुनाव को लेकर राजद की विशेष समिति कल पहुंचेगी जमशेदपुर- पुरेंद्र, कोल्हान प्रमंडल के सभी जिला प्रभारी, सभी प्रकोष्ठों के जिला अध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारी के साथ होगी बैठक…

By Balram Panda

Published on:

 

---Advertisement---

1
2
3
4
5
6
7
8
8
9
10
कार्यालय
mahto
previous arrow
next arrow

आदित्यपुर : झारखंड विधानसभा चुनाव 2024 को देखते हुए विभिन्न प्रमंडल एवं जिला स्तर पर स्थानीय मुद्दों के चयन एवं राजद की मजबूत स्थिति वाले विधानसभा क्षेत्र की अद्यतन स्थिति पर गंभीरता से विचार विमर्श करने हेतु कोल्हान प्रमंडल के दौरे पर संयोजक गिरधारी गोप एवं सदस्य आबिद अली कल 1 सितंबर को प्रातः 11:00 बजे जमशेदपुर पहुंचेंगे.

 

प्रदेश कार्यालय द्वारा कार्यक्रम की सूचना कोल्हान प्रमंडल के सभी जिला के प्रभारी, सभी प्रकोष्ठों के जिला अध्यक्ष, सभी प्रदेश पदाधिकारी को देकर बैठक में शामिल होने को कहा गया है. पुरेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि पूर्व में पश्चिमी सिंहभूम जिले के जगन्नाथपुर और मझगांव से जनता दल के विधायक और मंत्री जीतते रहे हैं. साथ ही जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र में भी राजद की मजबूत स्थिति रही है. जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में भी राजद के कोर वोटर बड़ी संख्या में है, चुनाव नहीं लड़ने के कारण राजद के समर्थक गठबंधन दलों को वोट देते हैं. सरायकेला विधानसभा क्षेत्र में भी राजद हमेशा से किंग मेकर की भूमिका निभाते आई है.

 

बैठक की तैयारी मे पूर्वी सिंहभूम के जिला अध्यक्ष सुभाष यादव, सरायकेला- खरसावां के जिला अध्यक्ष संजय कुमार सिंह सहित कई पदाधिकारी लगे हुए हैं.

 

---Advertisement---

Related Post

Leave a Comment