होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

आदित्यपुर : मिथिला संकीर्तन मंडली के डेढ़ सौ सदस्यों का जत्था सुल्तानगंज रवाना, दिवंगत पार्षद पुत्र मनमोहन सिंह ने तीर्थ यात्रियों को अंग वस्त्र देकर किया विदा, मेरा परिवार इस समाज का ऋणी है: मनमोहन सिंह….

By Balram Panda

Published on:

 

---Advertisement---

1
2
3
4
5
6
7
8
8
9
10
कार्यालय
mahto
previous arrow
next arrow

आदित्यपुर / Balram Panda : मंगलवार को मिथिला संकीर्तन मंडली के 150 सदस्यों का जत्था सुल्तानगंज के लिए रवाना हुआ. वहां से कांवर लेकर सभी पैदल देवघर पहुंचेंगे. विदित हो कि हर साल मंडली के सदस्य अनंत चतुर्दशी के दिन बाबा नगरी देवघर के लिए निकलते हैं.

 

मंगलवार देर शाम आदित्यपुर कॉलोनी मार्ग संख्या 10 स्थित शिव मंदिर में पूजा- अर्चना कर मंडली के सदस्य अध्यक्ष रंजीत मिश्रा के नेतृत्व में सुल्तानगंज रवाना हुए. जहां प्रेस क्लब ऑफ सरायकेला- खरसावां के अध्यक्ष सह आदित्यपुर नगर निगम वार्ड- 29 की दिवंगत पार्षद राजमणि देवी के सुपुत्र मनमोहन सिंह ने सभी तीर्थयात्रियों को अंगवस्त्र देकर आशीर्वाद लेते हुए विदा किया.

 

उन्होंने बताया कि मिथिला समाज की एक अलग पहचान रही है. कॉलोनी के विकास में इस समाज के लोगों की बड़ी भूमिका रही है. मेरी दिवंगत मां को इस समाज का विशेष स्नेह मिलता रहा था तभी वे लगातार तीन बार इस वार्ड से रिकॉर्ड मतों से जीतती रही. दुर्भाग्य से आज वे हमारे बीच नहीं हैं मगर समाज के लोगों का प्यार और स्नेह आज भी मेरे परिवार को मिल रहा है. मेरा परिवार इस समाज का ऋणी है. इनके सम्मान में जो भी बन पड़ता है बतौर पत्रकार मैं इनकी सेवा में तत्तपर रहता हूं. इस दल में समाज की महिला पुरुष एवं युवा शामिल हैं. सभी सड़क मार्ग से रवाना हुए.

 

---Advertisement---

Leave a Comment