चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आदित्यपुर : नशे के खिलाफ आदित्यपुर पुलिस लागातार कार्रवाई कर रही है, मुस्लिम बस्ती से ब्रॉउन शुगर खरीद बिक्री के मामले में तीन युवकों को दबोचा, 80 पुड़िया ब्रॉउन शुगर बरामद…

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

आदित्यपुर / Balram Panda : सरायकेला जिले के आदित्यपुर थाना अंतर्गत मुस्लिम बस्ती से ब्राउन शुगर खरीद -बिक्री करते तीन युवक को ब्राउन शुगर के साथ आदित्यपुर पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हाशिल की है. गिरफ्तार किए गए तीनों युवक रांची व गुमला के रहने वाले हैं.

 

बता दे प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक सरायकेला को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती के पास कुछ युवक नीले रंग की कार में ब्राउन शुगर की खरीद बिक्री करने पहुंचे हैं तभी पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आदित्यपुर थाना प्रभारी राजन कुमार के द्वारा निर्देश देते हुए मौके से युवकों को दबोचा गया जिनके पास से पुलिस ने 80 पुड़िया में कुल 4.4 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया, पुलिस ने तीनों युवकों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है गिरफ्तार युवको की पहचान रांची ज़िला निवासी अमनदीप बाड़ा, गुमला ज़िला निवासी प्रीतम उरांव, रांची के प्रवीण तिग्गा के रूप मे की गयीं हैं.

 

वहीं, पुलिस पूछताछ के दौरान तीनों आरोपियों ने ब्रॉउन शुगर खरीद- बिक्री की बात स्वीकार की गई है. जिसके बाद पुलिस द्वारा संबंधित मामलों में कांड दर्ज कर युवकों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

---Advertisement---

Related Post