चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आदित्यपुर : हो जाए सावधान, बंद घरो में चोर दे रहे है दस्तक, ताला तोड़कर वारदात को दिया अंजाम, समान व जेवरात समेत नकदी लेकर हुए फरार, “देखें.video…

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

आदित्यपुर / Balram Panda : थाना क्षेत्र में चोरों ने एक बार फिर बंद घर को निशाना बनाया है और ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना को लेकर घर में रहने वाले लोगो में दहशत है. वर्तमान में चोरों ने आदित्यपुर थाना क्षेत्र के वार्ड नं 1 उत्तमडिह कॉलोनी स्थित बबलू दास के घर मे अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर ज्वैलरी व नगद सहित अन्य सामान लेकर फरार हो गया.

video…

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार उत्तमडीह कॉलोनी निवासी बबलू दास अपने घर को बंद करके साला के घर सोने गया था. इस बीच चोरों ने घटना को अंजाम दिया है, वही शुक्रवार सुबह साला के घर से जब वह अपने घर पहुंचे तो देखा घर का ताला टूटा हुआ है और घर का सभी सामान बिखरा पड़ा है. चोरों ने घर का ताला तोड़कर सभी सामान और नगद 26 हजार और ज्वैलरी लगभग 2 लाख की चोरी कर ली. चोरों ने घर का मुख्य गेट का ताला तोड़कर घटना को अंजाम दिया है.

 

इस संबंध में बबलू दास ने बताया कि घर में हम तीन लोग ही रहते है, साला किसी काम को लेकर बाहर गया था और हम सब परिवार साला के घर गए थे, जिस कारण घर बंद था, इसी का फायदा उठाकर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद बबलू दास ने अज्ञात चोरों के खिलाफ आदित्यपुर थाना में लिखित शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है. बबलू दास ने बताया कि मेरा पीढ़ी यही गुजर गया पर ऐसा कभी नही हुआ पहली बार ये घटना घटी है. बबलू दास ने जांच कर कानूनी कार्यवाही करने का मांग किया है. वही घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राजन कुमार घटना स्थल पहुंच और छानबीन में जुट गए, उन्होंने बताया छानबीन चल रही है जल्द चोर सलाखों के पीछे होंगे.

बाईट –

बबलू दास (वादी )

---Advertisement---