चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

Adityapur : गौतम सागर राणा पुनः राजद में शामिल, राजद सुप्रीमो ने कराया वापसी, पुरेंद्र ने कहा दल में आएगा जोश, पार्टी होगी मजबूत….

By Balram Panda

Published on:

---Advertisement---

आदित्यपुर / Balram Panda : सामाजिक न्याय के विचारक और समाज के कमजोर वर्गों और अल्पसंख्यक वर्ग की हिमायती समझे जाने वाले प्रदेश के कद्दावर नेता पूर्व विधायक गौतम सागर राणा पुनः राजद में शामिल हो गए हैं. उन्हें पार्टी में वापसी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कराया है.

 

बता दे गौतम सागर राणा की वापसी पर प्रदेश राजद के महासचिव सह प्रभारी पूर्वी सिंहभूम पुरेंद्र नारायण सिंह ने कहा कि एक कद्दावर सामाजिक न्याय के नेता का दल में वापसी से राजद कार्यकर्ताओं में जोश आएगा. उनके आने से पार्टी में नई जान आ गई है. उन्होंने कहा झारखंड में राजद और मजबूत होगा. आशा है कि श्री गौतम सागर राणा शीघ्र राज्य के 24 जिले का भ्रमण करेंगे. जिसका लाभ लोकसभा, नगर निकाय और विधानसभा चुनाव में पार्टी और इंडिया गठबंधन को मिलेगा.

 

पुरेंद्र ने बताया कि वे पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भी रहे हैं. शुक्रवार को विधायक भोला यादव, बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और झारखंड प्रभारी पूर्व मंत्री श्याम रजक की उपस्थिति में गौतम सागर राणा को पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सदस्यता दिलाई है. पुरेंद्र ने उन्हें फोनकर बधाई दी और आदित्यपुर आने का निमंत्रण भी दिया है.

---Advertisement---

Related Post