चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आदित्यपुर : अपराध रोकने को लेकर पुलिस अलर्ट, थाना प्रभारी राजन कुमार ने पुलिस बल के साथ मनचलो के खिलाफ चलाया सघन चेकिंग अभियान….

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

आदित्यपुर / Balram Panda : जिले में आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए पुलिस अलर्ट हो गई है. पुलिस अधीक्षक डॉ बिमल कुमार के निर्देश पर शुक्रवार की रात क्षेत्र में चेकिग अभियान चलाया गया. संदिग्ध व्यक्तियों व वस्तुओं की जांच की गई है. चालकों को यातायात नियमों के पालन की सीख दी गई.

 

बता दे सर्दियों के मौसम में चोरी की घटनाएं बढ़ गई है. ऐसे में पुलिस अपराध पर लगाम लगाने को लेकर जिला पुलिस पूरी तरह अलर्ट है. पुलिस अधीक्षक ने थानाध्यक्षों को गश्त बढ़ाने और व्यक्ति व वाहनों की जांच का निर्देश दिया है. इसके अनुपालन आदित्यपुर थाना प्रभारी राजन कुमार के नेतृत्व में शुक्रवार की रात आरआईटी मोड़, आकाशवाणी चौक में चेकिग अभियान चलाया गया. पुलिसकर्मियों ने दो और चार पहिया वाहनों की डिक्की की जांच की. लोगों से संदिग्ध व्यक्तियों व अवांछनीय तत्वों के बारे में तत्काल पुलिस को सूचना देने की अपील की गई.

 

वही, एसपी ने बताया कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस अलर्ट है. अवांछनीय तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. वाहन चालक यातायात नियमों का पालन करें. हेलमेट और शीट बेल्ट जरूर लगाएं.

---Advertisement---

Related Post