चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

आदित्यपुर : पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 230 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार, टीम में शामिल अधिकारी को देंगे रिवार्ड : एसपी, “देखें.video…..

By Goutam

Published on:

---Advertisement---

आदित्यपुर / Balram Panda : सरायकेला जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुस्लिम बस्ती में ब्राउन शुगर बेचती एक महिला ड्रग पैडलर को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. महिला के पास से पुलिस ने कुल 230 पुड़िया ( तकरीबन 20 ग्राम) ब्राउन शुगर बरामद किया है.

 

बता दे मामले के संबंध में आदित्यपुर जियाडा स्थित कैंप कार्यालय में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ. बिमल कुमार ने बताया कि आदित्यपुर पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई की मुस्लिम बस्ती में एक महिला ब्राउन शुगर की तस्करी कर रही है. इसके बाद फौरन टीम गठित कर मुस्लिम बस्ती के अहमद गली में छापामारी करते हुए पुलिस ने 38 वर्षीय नाजमुन निशा नामक महिला को गिरफ्तार किया.

देखें video….

 

वही, तलाशी लेने के क्रम में एक काले रंग के पॉलिथीन में कुल 230 पुड़िया, 20 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया. पुलिस पूछताछ के क्रम में पता चला कि महिला को ड्रग पेडलर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से ब्राउन शुगर की सप्लाई होती थी, जो वह मुस्लिम बस्ती के क्षेत्र में बेचने का काम कर रही थी.

 

 

गिरफ्तार महिला ड्रग पेडलर को पश्चिम बंगाल अंतर्गत मुर्शिदाबाद जिला के रहने वाले लालगोता निवासी मोगला के द्वारा ब्राउन शुगर की आपूर्ति की जाती थी. मोगला को सरायकेला पुलिस की तलाश लंबे समय से है, जो लगातार इस क्षेत्र में ब्राउन शुगर की सप्लाई करता है. सरायकेला पुलिस अधीक्षक डॉ बिमल कुमार ने बताया कि ब्राउन शुगर के खिलाफ अभियान जारी रहेगा. हाल के दिनों में मुस्लिम बस्ती में दबिश बढ़ाई गई है. ड्रग क्वीन डॉली परवीन पर हमले से महिला के कनेक्शन के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसकी जांच जारी है. प्रथम दृष्ट्या ऐसा मामला सामने नहीं आया है.

 

वहीं, टीम में शामिल अधिकारियों को उन्होंने रिवार्ड देने की घोषणा भी की है. टीम में थानेदार राजन कुमार के अलावे एसआई अभिषेक कुमार, एसआई सलोमीना एक्का, सुरेश राम, उदय कुमार सिंह, पुष्पा तिर्की, अशोक यादव, अंगद पांडेय, नीतीश कुमार पांडेय, राघवेन्द्र कुमार सिंह, आरक्षी मोनिका गुड़िया, श्यामवती सरदार, शिवशंकर दास, चालक सह गृहरक्षक कृष्णा महतो शामिल थे.

बाईट-

डॉ बिमल कुमार (एसपी – सरायकेला)

---Advertisement---

Related Post