होम 

राज्य

नौकरी

राजनीति

देश दुनिया

योजना

खेल समाचार

टेक

जमशेदपुर

धर्म-समाज  

वेब स्टोरी 

---Advertisement---

 

मुख्यमंत्री के द्वारा फ्लाईओवर का भूमि पूजन नहीं करने पर भड़के भाजपाई विकास सिंह, कहा- 420 नहीं 840 हैं मंत्री, जनता के साथ कर रहे भद्दा मजाक

By Goutam

Updated on:

 

विकाश सिंह

---Advertisement---

1080x1080
12
WhatsApp Image 2024-02-16 at 18.19.23_f6333809
WhatsApp Image 2023-09-09 at 20.39.37
previous arrow
next arrow

जनसंवाद, जमशेदपुर: मानगों के गांधी मैदान में सप्ताह भर से चल रही मानगो फ्लाई ओवर के भूमि पूजन की हवा में आज मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने पानी फेर दिया।

मानगो के फ्लाई ओवर के भूमि पूजन के कार्यक्रम को चौथी बार समियाना और टेंट लगाकर आयोजित करने के बावजूद भूमि पूजन नहीं होने पर भाजपा नेता विकास सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा की स्थानीय विधायक सह स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता जमशेदपुर की जनता को कठपुतली समझते हैं। तीन वर्ष पहले गोपाल मैदान में तात्कालिक मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के द्वारा मानगों का फ्लाई ओवर, मानगो का बस स्टैंड शिलान्यास किया गया था। पूरे तीन वर्ष बीत जाने के बाद भी धरातल में कुछ भी कार्य नजर नहीं आ रहा।

झारखंड विधानसभा का चुनाव नजदीक आता देख स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता जमशेदपुर लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए तीन बार मानगों के हीरा होटल मैदान में और एक बार गांधी मैदान में बड़ा टेंट और समियाना लगाकर लोगों की आंख में धूल झुकने का प्रयास किया।

विभाग के अधिकारियों के द्वारा प्रेस विज्ञप्ति भी जारी कर एवं बन्ना गुप्ता के गुर्गों के द्वारा सोशल मीडिया में वीर बन्ना की तस्वीर लगाकर लोगों के साथ फ्लाईओवर के नाम पर गंदा और भद्दा मजाक किया जा रहा है वह बर्दाश्त से बाहर है।

भाजपा नेता विकास सिंह ने कहा बार-बार लाखों करोड़ों रुपए खर्च कर लगाए गए टेंट और समियाना पर भी सवाल उठाते हुए सूचना अधिकार अधिनियम 2005 के कानून के तहत किए गए खर्च की जानकारी मांगने की बात कही । भाजपा नेता विकास सिंह ने कहा स्थानीय विधायक सह स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता केवल और केवल अपना दिमाग साढ़े चार वर्षों में उनके द्वारा लुटे गए बेहिसाब दौलत को बचाने में खपा रहे हैं। उन्हें आम जनता की प्रतिष्ठा और मूलभुत सुविधा से किसी प्रकार का मतलब नहीं है। इसलिए फ्लाई ओवर का निर्माण ठंडा बस्ते में जाता दिख रहा है।

विकास सिंह ने कहा आखिर ऐसी क्या मजबूरी आ गई है की मंत्री को दूसरे संवेदक के मजदूर को दिखलाकर काम शुरू हो जाने का हवाला देते हुए एक माह पूर्व हवाबाजी करनी पड़ी थी। विकास सिंह ने कहा कि बार-बार जमशेदपुर की जनता के साथ गंदा और भद्दा मजाक करने के कारण वे विभाग के कार्यपालक पदाधिकारी और योजना में मंत्री के झूठ में हां में हां करने वाले दीपक सहायक के ऊपर जल्द मुकदमा दर्ज करेंगे।

 

---Advertisement---

Related Post