चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

पूर्व विधायक कुणाल षाडंगी को शिकागो में सम्मानित किये जाने पर जादूगोड़ा में भाजयुमो मंडल ने किया सम्मानित

By Goutam

Published on:

कुणाल षाडंगी

---Advertisement---

जनसंवाद डेस्क/जमशेदपुर: स्वामी विवेकानंद जी द्वारा विश्व धर्म सम्मेलन में दिए गए ऐतिहासिक भाषण के 130 वर्ष बाद पूर्वी भारत के एक बेहद प्रतिभाशाली झारखंड की राजनीति के सबसे चर्चित चेहरे में से एक लंदन से उच्च शिक्षा प्राप्त पूर्व विधायक सह झारखंड भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाडंगी को उनके उत्कृष्ट मानवीय प्रयासों के लिए प्रतिष्ठित अमेरिका के फेडरेशन ऑफ़ इंडियन एसोसिएशन शिकागो की ओर से अंतर्राष्ट्रीय यूथ आइकन अवार्ड पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

आपको बता दें कि अपने निस्वार्थ प्रयासों के लिए मशहूर कुणाल ने सामाजिक कल्याण के प्रति अपनी अटूट प्रतिबद्धता के लिए देश के हर कोने से प्रशंसा अर्जित की है। अपनी संस्था नाम्या स्माइल फाउंडेशन’ के माध्यम से कुणाल ने शिक्षा से वंचितों, गरीबों को मुफ्त चिकित्सा की मदद की है। साथ ही, कोरोना संकट के समय में लोगो के लिए उनके समर्पण की विश्व स्तर पर प्रशंसा की जा चुकी है। शनिवार को जादूगोड़ा आगमन पर राखा प्लांट रोड़ में भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष विक्रम सिंह के नेतृत्व में एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था इस दौरान कार्यकर्ताओं के द्वारा के बुके, माला तथा अंगवस्त्र ओढ़ाकर कुणाल षाडंगी को सम्मानित किया गया।

इस कार्यक्रम को मनोज प्रताप सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष रोहित सिंह मंडल अध्यक्ष दिलीप पुराण, मंडल महामंत्री मनोज सिंह, ग्राम प्रधान जगदीश गोप, अशोक गोप, विमल गोप, रोहित अग्रवाल, लिटाराम मुर्मू, चंद्रमा देवी, अभिनाश पासवान, राजा, बिनोद राय, टूलू कर्मकार, घासीराम गोप, भानु गोप, पार्थिव कुमार, तपन मदीना, लतिका गोप एवं सम्मानित कार्यकर्ता गण भारी से भारी संख्या में उपस्थित हुए।

---Advertisement---