चुनाव 2024 राज्य नौकरी राजनीति देश दुनिया योजना खेल समाचार टेक जमशेदपुर धर्म-समाज
---Advertisement---

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन का संस्थापक दिवस के अवसर पर 3 मार्च को रक्तदान शिविर को लेकर हुई बैठक

By Goutam

Published on:

टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन

---Advertisement---

जनसंवाद/जमशेदपुर: पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मंगलवार की सुबह 10 बजे टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन कार्यालय में 3 मार्च फाउंडर्स डे को होने वाले मास ब्लड डोनेशन को लेकर बैठक की गई। बैठक में अध्यक्ष गुरमीत सिंह, महामंत्री आर के सिंह, जमशेदपुर ब्लड बैंक के जीएम संजय चौधरी, आफिस बेयरर, कमिटी मेम्बर, आरके सिंह फैन्स क्लब और टाटा मोटर्स के सभी ब्लड को-ऑर्डिनेटर उपस्थित हुए। मीटिंग की अध्यक्षता गुरमीत सिंह ने की।

महामंत्री आर के सिंह जी ने मास ब्लड डोनेशन के विषय पर प्रकाश डालते हुए उपस्थित सभी लोगो को संबोधित किया और कहा कि टाटा साहब के प्रति जमशेदपुर के लोगों की ऐसी आस्था है कि ब्लड डोनेशन के नए कृतिमान स्थापित होंगे और ब्लड डोनेशन में टाटा मोटर्स कर्मचारी एवं शहर के बहुत सारे लोग इसमें बढ़ चढ़ के हिस्सा लेंगे।

वहीं जमशेदपुर ब्लड बैंक के जीएम संजय चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि टाटा मोटर्स वर्कर्स यूनियन के द्वारा जो रक्त संग्रह होती है उससे कई लोगों का जीवन बचाया जाता है। जिस रूप से आप लोग व्यवस्था करते है उससे रक्तदाताओं को बहुत सहूलियत होती है और साथ ही साथ एक हिम्मत आती है कि रक्तदान के प्रति लोगों में जागरूकता लाती है। महिलाएं भी बढ़ चढ़ के हिस्सा लेती है और उनका उत्साह देखने को बनता है।

वहीं अध्यक्ष गुरमीत सिंह ने कहा कि आप सभी हमेशा से दिए गए ज़िम्मेदारी को भली भांति से निर्वाह करते है उसी तरह इस बार भी सभी को अपनी जिम्मेदारियों को सकारात्मक रूप से निभाना है। बैठक में सभी लोगों ने अपने विचार व्यक्त किये। सभी लोगों को कमिटी बनाकर कार्यों का बटवारा किया गया। संचालन प्रकाश विश्वकर्मा ने और धन्यवाद ज्ञापन अनिल शर्मा के द्वारा किया गया।

---Advertisement---